28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुटओवर ब्रिज की मांग को ले माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च

बढ़ती सड़क दुर्घटना को लेकर औरा बाजार सिक्स लेन में फुट ओवरब्रिज निर्माण व अन्य सुरक्षा मानकों का पालन कराने की मांग को लेकर भाकपा माले ने शनिवार को चेतावनी मार्च निकाला.

बढ़ती सड़क दुर्घटना को लेकर औरा बाजार सिक्स लेन में फुट ओवरब्रिज निर्माण व अन्य सुरक्षा मानकों का पालन कराने की मांग को लेकर भाकपा माले ने शनिवार को चेतावनी मार्च निकाला. मार्च औरा बाजार में निकला. मार्च में शामिल लोग एनएचएआई की मनमानी नहीं चलेगी, औरा बाजार में सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाओ, औरा बाजार में फुट ओवरब्रिज का निर्माण अविलंब करना होगा समेत अन्य नारे लगा रहे थे. वहीं, औरा बाजार में एक नुक्कड़ सभा भी हुई. संबोधित करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव परमेश्वर महतो ने कहा कि औरा बाजार में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं के लिए एनएचएआई सीधे तौर पर जिम्मेदार है. आसपास के दर्जनों ग्रामीण इलाकों के लिए मुख्य बाजार औरा में आवाजाही के लिए रोड फुट ओवरब्रिज का निर्माण नहीं करना घोर लापरवाही को दर्शाता है. उन्होंने रक्षाबंधन के दिन औरा बाजार में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की. कहा कि भविष्य में यहां सड़क दुर्घटनाओं पर मुकम्मल रोक लगाने के लिए कोशिश और फुट ओवरब्रिज का निर्माण कराना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. मौके पर पूर्व जिप सदस्य गजेंद्र महतो, उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह, पूर्व मुखिया अख्तर अंसारी, मुखिया प्रदीप महतो, रामचंद्र मंडल, कुमोद यादव, त्रिलोकी महतो, राजू रजक, भुवनेश्वर महतो, प्रदीप महतो, हुलास विश्वकर्मा, भोला महतो, रंजीत मिर्धा, संजय कुमार, अशोक कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें