30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैन अल्ट्रासाउंड संचालक ने युवती के साथ की मारपीट, थाने में दिया आवेदन

पूरी घटना को लेकर महिला थाना/चित्रगुप्तनगर थाने में आवेदन देकर अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक पर कार्रवाई की मांग की गयी है.

खगड़िया. जैन अल्ट्रासाउंड सेंटर का संचालक सेंटर में काम करने वाली कर्मी से मारपीट की है. पीड़िता ने अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालक संजीव कुमार यादव पर मारपीट, गाली-गलौज सहित प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुये महिला थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

फोनकर संचालक करता था गाली-गलौज

पीड़िता ने थाने में दिये आवेदन के अनुसार जैन अल्ट्रासाउंड में वह पूर्व में बतौर स्टॉप काम करती थी लेकिन संचालक संजीव यादव के गलत आचरण व दुर्व्यवहार से तंग आकर उसने तीन महीने पहले वहां पर नौकरी छोड़ दी. जिसके बाद अल्ट्रासाउंड सेंटर का संचालक संजीव यादव युवती के मोबाइल नंबर पर कॉल कर गंदी गंदी गालियां देने लगा. युवती ने बताया कि एक दो बार उसने नजरअंदाज किया लेकिन संचालक का मन बढ़ गया. वह लगातार कॉल कर गाली-गलौज करने लगा. इधर, अल्ट्रासाउंड संचालक संजीव यादव ने युवती द्वारा लगाये जा रहे आरोप को मनगढंत व झूठा बताया है.

20 अगस्त को कॉल कर बुलाया, फिर की मारपीट

पीड़ित युवती (पारा मेडिकल स्टॉप) ने बताया कि 20 अगस्त की शाम कॉल कर जैन अल्ट्रासाउंड सेंटर आने के लिए कहा गया. जब वह वहां पहुंची तो पहले से मौजूद संचालक गाली-गलौज करने लगा. इस बीच कुर्सी उठा कर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया. जिसमें वह बाल बाल बच गयी. मौके से डायल 112 पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. डायल 112 पुलिस जब तक पहुंचती तब तक जैन अल्ट्रासाउंड संचालक भाग निकला. पूरी घटना को लेकर महिला थाना/चित्रगुप्तनगर थाने में आवेदन देकर अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक पर कार्रवाई की मांग की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें