24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छठ के बाद निकालेंगे राज्यव्यापी संकल्प यात्रा : पप्पू यादव

सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि बिहार के लोगों की रक्षा और केंद्र सरकार के द्वारा फैलायी जा रही नफरत के खिलाफ छठ पूजा के बाद संकल्प यात्रा निकालेंगे.

– विधानसभा चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेंगे संवाददाता, पटना सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि बिहार के लोगों की रक्षा और केंद्र सरकार के द्वारा फैलायी जा रही नफरत के खिलाफ छठ पूजा के बाद संकल्प यात्रा निकालेंगे. निर्दलीय सांसद ने कहा बिहार विधानसभा चुनाव में उनका समर्थन कांग्रेस को रहेगा. जम्मू -कश्मीर, हरियाणा, झारखंड आदि राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी उनका समर्थन कांग्रेस और गठबंधन को रहेगा. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा व पूर्णिया व कोसी को सीमांचल व मगध को विशेष पैकेज मिलना चाहिए,जिसकी लड़ाई हम सदन से सड़क तक लड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कोलकाता रेपकांड और बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर भी नाराजगी जाहिर की है. पूर्णिया एयरपोर्ट के अलावा मुजफ्फरपुर, रक्सौल और भागलपुर में भी एयरपोर्ट बने पप्पू यादव ने पूर्णिया एयरपोर्ट के अलावा मुजफ्फरपुर ,रक्सौल और भागलपुर में भी एयरपोर्ट बनाने की मांग की. वहीं, सहरसा में एम्स और पूर्णिया को उपराजधानी बनाने की भी मांग की. उन्होंने कहा उन्होंने आज ही इमारते शरिया में विभिन्न इदारा के ओहदेदारों से मुलाकात की, उन्होंने वक्फ बोर्ड कानून पर भी सवाल उठाया कि बिना अल्पसंख्यकों को शामिल किये कानून कैसे बन सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें