25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद में साइकिल से खाद लेकर घर जा रहे युवक को भतीजे ने मारी गोली, सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर

Bihar Crime News: औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के केराप गांव स्थित पुल के नीचे साइकिल से खाद लेकर घर जा रहे एक 40 वर्षीय युवक को भतीजे ने गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

Bihar Crime News: औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के केराप गांव स्थित पुल के नीचे साइकिल से खाद लेकर घर जा रहे एक 40 वर्षीय युवक को भतीजे ने गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के ही लभरी गांव निवासी सतलाल यादव के पुत्र विजय यादव के रूप में हुई है. घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है.

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी विजय यादव ने बताया की वह अपने घर से रफीगंज बाजार खाद लेने गया था. साइकिल से खाद लेकर वापस घर लौट रहा था. जैसे ही विजय केराप गांव स्थित पुल के नीचे से पार करने लगा, तभी उसके दोनों भतीजे लाठी-डंडे व लेकर पहुंचा. आवेश में दोनों भाइयों ने विजय को लाठी से मारकर जख्मी कर दिया. इसके बाद कंधे पर गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: वैशाली के राघोपुर में शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार…

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना परिजनों को दी. सूचना पर बदहवास परिजन पहुंचे और जख्मी विजय को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज पहुंचाया. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: टोटो खरीदने को लेकर हुआ विवाद, पति-पत्नी ने कीटनाशक खाकर अपनी जीवनलीला कर ली समाप्त…

पता चला कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी विजय को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में हायर सेंटर रेफर कर दिया. इधर जख्मी के परिजनों ने बताया कि गोली मारने वाले लोगों से पूर्व से जमीनी विवाद का मामला चल रहा था. जमीनी विवाद में ही दोनों भाइयों ने गोली मार दी.

साइकोसिस और मेनिया की शिकार होकर बर्बाद हो रही हैं दुष्कर्म पीड़िताएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें