24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में लूट की घटना के 24 घंटे बाद भी नहीं आया होश, मौत से लड़ रही है ऐश्वर्या

Bihar Crime News: फुलवारी शरीफ में पटना एम्स में डाटा ऑपरेटर का काम करने वाली युवती ऐश्वर्या राजश्री दानापुर कैंट अपने घर एम्स में डाटा ऑपरेटर की ड्यूटी समाप्त कर ऑटो से जा रही थी तभी बदमाशों ने खगौल रोड में उसका मोबाइल झपटना चाहा जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो से गिरकर बुरी तरह घायल हो गई थी.

Bihar Crime News: फुलवारी शरीफ में पटना एम्स में डाटा ऑपरेटर का काम करने वाली युवती ऐश्वर्या राजश्री दानापुर कैंट अपने घर एम्स में डाटा ऑपरेटर की ड्यूटी समाप्त कर ऑटो से जा रही थी तभी बदमाशों ने खगौल रोड में उसका मोबाइल झपटना चाहा जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो से गिरकर बुरी तरह घायल हो गई थी. ब्रेन में गंभीर चोट लगी है चेहरा पर भी घाव है, इसके अलावा शरीर के कई इससे चोटिल है जिसके चलते वह अभी तक बेहोशी की हालत में है. उसे आइसीयु में वेंटिलेटर पर रखा गया है लेकिन उसे 24 घंटे के बाद भी होश नहीं आया है.

राहगीर ने राजश्री को अस्पताल पहुंचाया

पटना ऐम्स में एश्वर्या राजश्री का इलाज और उसे होश में लाकर जान बचाने की जुगत में डॉक्टर जुटे हुए हैं. वही बाहर उसकी मां सिंधु देवी और एक भाई भारतेंदु उसके होश में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द होश में आए और उसकी जान बच जाये. हालांकि इस के ऑटो से गिरने के बावजूद बदमाश उसका मोबाइल झपटकर फरार हो गया. घटना के बाद एक राहगीर की मदद से उसे निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना एम्स भेज दिया गया.

घर में इकलौति कमाने वाली अपने जिंदगी से लड़ रही है

पटना एम्स में एश्वर्या राजश्री के भाई भारतेंदु ने बताया कि वह एक भाई और एक बहन है. उसके पिता राज किशोर प्रसाद रिटायर हो चुके हैं. घर में मां सिंधु रहती है. बहन ऐश्वर्या राजश्री के पैसे से ही घर चल रहा था. परिवार को उससे बड़ी उम्मीदें हैं. न्यूरो ट्रामा में आईसीयू में गंभीर हालत में बेड पर देख उसके भाई और मां की आंखें एकटक निहार रही है उम्मीद है जल्द से होश आएगा. अस्पताल में पड़ी होनहार बेटी को जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता देखना जार जार रोए जा रही है. वहीं भाई की आंखें भी नम है. परिवार के लोग किसी से बात नहीं करना चाह रहे हैं.

Also Read: मुजफ्फरपुर, गया समेत बिहार के 5 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, वज्रपात की भी संभावना

भाई ने क्या कहा

आंसुओं को पूछते हुए भाई भारतेंदु ने बताया कि एम्स में उसकी बहन काम करती थी इसलिए यहां के स्टाफ का पूरा सपोर्ट मिल रहा है लेकिन कोई भी बड़ा अधिकारी देखने नहीं पहुंचा. सभी लोग उसकी स्थिति को ऑनलाइन ही देख रहे हैं.जख्मी व्यक्ति के भाई भारतेंदु ने बताया कि पुलिस प्रशासन इस मामले में अभी तक कुछ नहीं किया है. देर शाम खबर थाना के पुलिसकर्मी आए थे और कुछ नोट करके लेकर चले गए. परिवार वालों की सबसे पहले प्राथमिकता राजश्री के होश में आने का है उसकी जान बचाने का है उसके बाद ही वे लोग आगे कुछ करने को तैयार होंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें