23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ के पानी से घिरे सिरजुआ तौफिर दियारा में सुबोध बनवा रहा था मौत का हथियार

गिरफ्तार सभी छह हथियार कारोबारियों को रविवार को भेज दिया गया जेल

गिरफ्तार सभी छह हथियार कारोबारियों को रविवार को भेज दिया गया जेल, प्रतिनिधि, मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरजुआ तौफिर दियारा में छापेमारी कर पुलिस ने मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया. जिसका मुख्य सरगना गिरफ्तार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर बिहारी मरर टोला निवासी सुबोध यादव है. पुलिस ने एक मामले में खुद के बयान पर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार सभी हथियार तस्करों को जेल भेज दिया. प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि गंगा पार सिरजुआ तौफिर दियारा में बाढ़ की आड़ में पानी से एक सूखे स्थान पर मिनीगन फैक्ट्री का संचालन कर बड़े पैमाने पर हथियारों का निर्माण किया जा रहा है. एसटीएफ और मुफस्सिल थाना पुलिस ने सिरजुआ तौफिर दियारा में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. जहां से पुलिस ने 2 देसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, 12 खोखा, 6 बेस मशीन, 7 अर्द्धनिर्मित देसी पिस्टल बॉडी, 5 बैरल, तीन ट्रिगर और एक हैंड ड्रिल मशीन के साथ अवैध हथियार बनाने का ढेर सारा औजार बरामद किया है. पुलिस ने मौके पर से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर बिहारी मरर टोला निवासी सुबोध यादव, बेचो यादव, बटोरन यादव, रूकेश यादव, मिट्टू कुमार उर्फ मिट्ठू यादव एवं बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी सर्वेश यादव को गिरफ्तार किया गया. जिसके खिलाफ मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए सभी को रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

सुबोध यादव चलवाता था फैक्ट्री, बनवाता था पिस्तौल

प्रशिक्षु डीएसपी ने मुफस्सिल थाना में बताया कि गिरफ्तार सुबोध यादव मुख्य सरगना है. जो सिरजुआ तौफिर दियारा में मिनीगन फैक्ट्री का संचालन करवाता था. हथियार तैयार करने के लिए कच्चा वहीं आपूर्ति करता था. जो भी पिस्तौल तैयार होता था उसे सुबोध लेता था और उसे तय ग्राहकों को बेचता था. हथियार बनाने के लिए सभी कारीगरों को वह तय राशि देता था. उन्होंने बताया कि सुबोध और सर्वेश पहले भी जेल जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें