24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों ने पिस्टल के बल पर सामान से भरा पिकअप लूटा

मुजफ्फरपुर से मधेपुर आ रही सामान लदे पिकअप को एनएच 27 पर चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूट लिया. घटना बीते शनिवार की रात 9:30 बजे के आसपास की बतायी जा रही है.

झंझारपुर. मुजफ्फरपुर से मधेपुर आ रही सामान लदे पिकअप को एनएच 27 पर चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूट लिया. घटना बीते शनिवार की रात 9:30 बजे के आसपास की बतायी जा रही है. इस दौरान अपराधियों ने पिकअप चालक एवं पिकअप में मौजूद व्यापारी के भाई को पिस्टल के बट से बुरी तरह पीटा. जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि पिकअप में करीब पांच लाख का विभिन्न प्रकार का सामान था. घायल युवकों ने झंझारपुर पुलिस को फर्द बयान दिया है. झंझारपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के निर्देश पर एसआई सूचित कुमार ने बयान लेकर मैबी थाना को अग्रसारित कर दिया है. घायल चालक लखनौर थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव निवासी पवन कुमार यादव है. वही दूसरे घायल मधेपुर के व्यापारी सुजीत कुमार झा के भाई मोनू झा है. चालक ने पुलिस को बताया कि लगभग 7:00 बजे हुए मुजफ्फरपुर से मधेपुर के लिए सामान लादकर चले थे. 9:30 बजे के करीब जब वे मैबी थाना के आसपास पहुंचे तो उजले रंग की एक कार ओवरटेक करके पिकअप को रोका. कार में चार आदमी सवार थे. पिस्टल के बल पर व्यापारी के भाई और ड्राइवर को कार में बैठा लिया. गमछा से आंख और हाथ बांध दिया और पीटने लगे. सभी के हाथों में पिस्टल था. लगभग दो घंटा सड़क पर घुमाने के बाद एनएच पर ही जंगल में फेंक दिए. कुछ दूर चलने के बाद जय गुरु लाइन होटल मिला. उसी के मालिक से व्यापारी अपने भाई को फोन किया और 112 पर पुलिस को फोन किया. फिर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचे हैं. झंझारपुर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि फर्द बयान को संबंधित थाना के पास कार्रवाई के लिए अग्रेषित किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें