24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

थावे ओवरब्रिज के नीचे दोनों ओर की सड़कों पर बारिश के पानी से हुआ जलजमाव, व्यवसायियों में आक्रोश

स्थानीय प्रखंड के थावे बस स्टैंड से बाजार जाने वाली मुख्य सड़क तथा रेलवे ओवरब्रिज के नीचे दोनों ओर की सड़कों पर बारिश के पानी से जलजमाव हो गया है.

थावे. स्थानीय प्रखंड के थावे बस स्टैंड से बाजार जाने वाली मुख्य सड़क तथा रेलवे ओवरब्रिज के नीचे दोनों ओर की सड़कों पर बारिश के पानी से जलजमाव हो गया है. काफी दिनों से यही स्थिति बने रहने से स्थानीय व्यवसायियों में आक्रोश है. व्यवसायियों ने जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देकर नाला बनवाने की मांग भी की, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक पहल नहीं हुई. व्यवसायियों का कहना है कि चार वर्ष पहले थावे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण हुआ. ब्रिज की दोनों ओर सड़क बनायी गयी. प्रत्येक साल बारिश होने के बाद सड़क पर एक माह तक जलजमाव रहता है. जलजमाव होने से ग्राहक सामान की खरीदारी करने नहीं आ पा रहे हैं. इससे व्यवसाय पर काफी असर पड़ रहा है. स्कूल जाने वाले छात्र- छात्राएं भी पानी पार करने के दौरान गिरकर घायल हो जाते है. स्थानीय मुखिया और जिला पार्षद को भी कई बार आवेदन दिया गया, लेकिन इस पर कोई पहल नही हो पायी हैं. वहीं दूसरी ओर फुलवरिया संवाददाता के अनुसार स्थानीय प्रखंड के बथुआ बाजार में सड़काें पर बह रहे नाले के गंदे पानी तथा उससे बने कीचड़ के कारण सभी मुख्य सड़कों की स्थिति नारकीय बनी हुई है. बाजार के दक्षिणी मुहल्ला पेट्रोल पंप के समीप जलजमाव के मुख्य पथ झील में तब्दील हो गया है. नाला नहीं होने से सड़क से कम ऊंचाई पर घरों में पानी प्रवेश कर जा रहा है, जिससे लोगों की मुसीबतें बढ़ गयी हैं. इधर पिछले कुछ दिनों से बारिश के कारण स्थिति और भी खराब हो गयी है. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें