24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिघवा गांव में पैसे के लेनदेन में चली गोली, पुलिस ने पिस्टल-गोली के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पैसे के लेनदेन के विवाद में बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा गांव में गोली चली. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी. गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गोपालगंज. पैसे के लेनदेन के विवाद में बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा गांव में गोली चली. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी. गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गये बदमाशों के पास से फायरिंग की गयी पिस्टल और गोली बरामद की गयी है. बैकुंठपुर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तार तीन बदमाशों को रविवार को जेल भेज दिया. बताया जाता है कि दिघवा गांव में अपनी ससुराल में रह रहे पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र के पट्टी बोकली गांव निवासी कृष्णा कुमार गुप्ता ने जमीन रजिस्ट्री के लिए कुछ लोगों को 50 हजार रुपये दिये थे. चार महीने बीतने के बाद तक टाल-मटोल करते-करते न जमीन की रजिस्ट्री की और न ही पैसे वापस किये. बाद में बदमाशों ने व्हाट्सएप के जरिये रुपये सूद सहित देने के लिए फोन करके बुलाया, जहां पहले से मौजूद लोगों ने उनके साथ हॉकी स्टिक, रॉड व पिस्टल के बट से मारपीट की. जान बचाकर भागने के दौरान पीछे से फायरिंग भी की गयी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपितों में सोनवलिया गांव के अमित ओझा, दिघवा गांव के निरंजन पांडेय व अमित दूबे शामिल हैं. एक अन्य नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं, घटना के दौरान कृष्णा कुमार गुप्ता के गले से सोने की चेन, पॉकेट से 18500 रुपये व मोटर साइकिल छीन ली गयी. थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस टीम ने छापेमारी कर बाइक, पिस्टल व तीन कारतूस भी बरामद किया है. हालांकि घटनास्थल से बरामद किये गये कारतूस की पुलिस जांच कर रही है. वहीं, रविवार को जिला मुख्यालय से एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची. एफएसएल ने क्राइम सीन पर जांच की और जल्द ही रिपोर्ट सौंपने की बात कही. सूत्रों ने बताया कि वैज्ञानिक जांच के बाद दोषियों का बचना मुश्किल हो जायेगा. हालांकि पिस्टल कहां से लायी गयी, किनकी थी, इसके बारे में खुलासा नहीं हो सका है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें