24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरघा नदी का बढ़ा जल स्तर, पुल के ऊपर से बह रहा पानी

दरघा नदी का जलस्तर बढ़ते ही शहर से जाफरगंज को जोड़ने वाले नदी के ऊपर बने पुल पर पानी बहने लगा है जिससे लोगों के सामने बाजार आने-जाने की समस्या उत्पन्न हो गयी है.

जहानाबाद सदर. दरघा नदी का जलस्तर बढ़ते ही शहर से जाफरगंज को जोड़ने वाले नदी के ऊपर बने पुल पर पानी बहने लगा है जिससे लोगों के सामने बाजार आने-जाने की समस्या उत्पन्न हो गयी है. नदी पर बने पुल के ऊपर से पानी बहने के बाद भी जान-जोखिम में डालकर लोग पैदल पुल को पार कर रहे हैं. जबकि पुल के दोनों साइड की रेलिंग टूट कर काफी पहले ही गिर गया था. रेलिंग भी नहीं है फिर भी लोग पुल को पार कर जा रहे हैं जिससे हादसा होने की संभावना बनी हुई है. विदित हो कि कुछ दिन पूर्व भी बराबर पहाड़ पर बाबा सिद्धेश्वरनाथ के मंदिर में जलाभिषेक के दौरान बड़ी हादसा घटित हो गयी थी तथा आठ लोगों की जान भी चली गयी थी. उस घटना से भी लोग नहीं चेत रहे हैं और पुल पर बह रहा तेज पानी में भी लोग आर-पार कर जा रहे हैं जिससे हादसा होने की संभावना बनी हुई है. वहीं जाफरगंज पुल पर पानी चढ़ने के बाद कई लोग ठाकुरबाड़ी स्थित जर्जर पुल से होकर आने-जाने को विवश हैं. वहीं नदी में पानी आते ही तथा जाफरगंज में नदी पर बना पुल पर पानी बहते देख प्रशासन का होश उड़ने लगा तथा आनन-फानन में प्रशासन द्वारा नदी के दोनों ओर बैरिकेडिंग कराया गया है तथा लोगों को पुल पार नहीं करने की हिदायत भी दी गयी है. यही नहीं एसडीओ के निर्देश के बाद जिस जगह पर बैरिकेडिंग कराया गया है, उस जगह पर पुलिस फोर्स को भी तैनात कर दी गयी है, ताकि कोई भी व्यक्ति पुल के ऊपर से नहीं गुजर सके. यही नहीं प्रशासन द्वारा शहरी क्षेत्र में लोगों से अपील भी की गयी है कि नदी के किनारे बच्चों को खेलने के लिए नहीं भेजें, इसके लिए माइक प्रचार भी कराया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें