24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करेंट से झुलसे चार युवक, सदर अस्पताल में भर्ती

सदर थाना क्षेत्र के अकिलाबाद मठ के पास गंडक नदी में नहाने के दौरान चार युवक बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

हाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के अकिलाबाद मठ के पास गंडक नदी में नहाने के दौरान चार युवक बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. मौके पर जुटे लोगों ने आनन फानन में बांस की सहायता से तार को हटाकर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जिसमे दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार रविवार की शाम सदर थाना क्षेत्र के अकिलाबाद गांव निवासी बनारस राय के पुत्र रवि कुमार, दिनेश पांडे के पुत्र छोटू कुमार, फकीरा राय के पुत्र पंकज कुमार तथा जगुनाथ राय के पुत्र जिया लाल राय गंडक नदी में नहाने गया था. बताया गया कि नहाने के दौरान हो घाट के पास से गुजर रहे करेंट प्रवाहित तार के संपर्क में आ गया जिसमे पंकज कुमार तथा जिया लाल की स्थिति गंभीर बतायी गयी है. मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया गया की मठ के पास काफी दिनो से तार काफी नीचे तक झुला हुआ है. इसके लिए कई बार बिजली विभाग से शिकायत भी की गई थी लेकिन विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें