31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालीडीह में गोली लगने से युवक घायल

गोली का खोखा लेकर युवक इलाज कराने पहुंचा बीजीएच, घटना संदेहास्पद

संवाददाता, बोकारो.

बालीडीह थाना क्षेत्र के झोपड़ो में रविवार को गोली लगने से 35 वर्षीय सिकंदर अंसारी घायल हो गया. गोली लगने के बाद परिजन युवक को इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल ले गये. चिकित्सकों ने युवक की इलाज शुरू की. घायल युवक अपने साथ गोली का खोखा अस्पताल ले गया था. उसने चिकित्सक को गोली का खोखा दिखाया. युवक ने गोली मारने का आरोप गांव के ही 65 वर्षीय एस अंसारी पर लगाया गया है. श्री अंसारी बीएसएल से सेवानिवृत्त हैं. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच की. प्रारंभिक जांच में पुलिस घटनास्थल तालाब किनारे पहुंची. वहां किसी तरह का खून का धब्बा नहीं मिला और न ही गोली का खोखा बरामद हुआ.

जमीन विवाद को लेकर 22 गांव के सदर की आज होनी थी बैठक :

जांच-पड़ताल के दौरान ग्रामीणों ने भी पुलिस के समक्ष किसी तरह की बकझक या गोली की आवाज से इंकार किया है. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर एनुल जी व एस अंसारी के बीच मामला चल रहा था. विवाद को सुलझाने के लिए रविवार को 22 गांव के सदर की बैठक गांव में होनी थी. इसी दौरान सुबह में एनुल के पुत्र सिकंदर को गोली लगने की घटना घटी. फिलहाल पुलिस की एफएसएल टीम ने अस्पताल से गोली का खोखा व खून के नमूने एकत्रित किये. युवक द्वारा बताये गये घटनास्थल का भी दौरा किया.

बोले इंस्पेक्टर :

बालीडीह थाना के इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह ने कहा कि गोली से युवक के घायल होने की खबर है. अस्पताल जाकर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. जमीन विवाद का मामला है. रविवार को 22 गांव के सदर की बैठक में जमीन का मामला सुलझना था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें