28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांवर की आरती कर रहे कांवरियों को बस से लगा धक्का, तीन रेफर

सुल्तानगंज से बाबाधाम की यात्रा में अबरखा के निकट कांवर की आरती-पूजा कर रहे कांवरियों के एक दल को अनियंत्रित बस ने धक्का मार दिया.

कटोरिया. सुल्तानगंज से बाबाधाम की यात्रा में अबरखा के निकट कांवर की आरती-पूजा कर रहे कांवरियों के एक दल को अनियंत्रित बस ने धक्का मार दिया. जिससे बेगुसराय जिला के तीन कांवरिये गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायल कांवरियों को लहुलूहान हालत में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल कांवरियों में बेगुसराय जिला के बखरी थाना अंतर्गत सोमना-प्राणपुर गांव निवासी गणेश महतो की पुत्री मोनिका कुमारी (21वर्ष) व सुरेंद्र महतो की पत्नी राजो देवी (60वर्ष) एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फतोपुर गांव निवासी उपेंद्र सिंह का पुत्र सह कांवरिया धीरज कुमार (27वर्ष) शामिल हैं. रेफरल अस्पताल में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा एसडी मंडल ने सभी घायल कांवरियों का प्राथमिक उपचार किया. फिर उन्हें बेहुतर इलाज को लेकर एंबुलेंस द्वारा सदर अस्पताल देवघर रेफर कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज से देवघर की कांवर यात्रा के दौरान बेगुसराय जिला के एक कांवरियों का दल बीते रात्रि अबरखा स्थित सीवान धर्मशाला में ठहरे थे. सुबह कांवर यात्रा शुरू करने से पहले आरती-पूजा के दौरान ही बगल में गियर में खड़ी बस को जैसे ही चालक ने स्टार्ट किया. बस कांवरियों को धक्का मारते हुए आगे बढ़ गयी. कांवरिया मोनिका कुमारी व राजो देवी के पैर पर बस का टायर चढ़ जाने से दोनों के पैर की हड्डी बुरी तरह से टूट गयी है. जबकि कांवरिया धीरज कुमार को भी गंभीर चोटें लगी है. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने बस के चालक को हिरासत में ले लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें