27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसबीएसटीसी की जुबली डिपो में खड़ी बस अचानक हुई स्टार्ट

तीन मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हादसे में नहीं हुआ कोई हताहत

आसनसोल. आसनसोल नार्थ थाना अंतर्गत जुबली मोड़ इलाके में स्थित एसबीएसटीसी बस डिपो में खड़ी एक सरकारी बस अचानक बिना ड्राइवर के चालू हो गयी. इसके उपरांत डिपो के गेट को तोड़ते हुए यह बस रास्ते पर आ गयी और तीन मोटरसाइकिलों को बस ने कुचल दिया. इसके बाद बस अपने आप ही रुक गयी. घटना में दो मोटरसाइकिलें पूरी तरह से बर्बाद हो गयीं. एक मोटरसाइकिल को भी काफी नुकसान पहुंचा. उसके बाद बस को टोइंग व्हील की मदद से टो करने गैराज में ले जाया गया. फिलहाल घटना में बर्बाद मोटरसाइकिल मालिक मुआवजे की मांग कर रहे हैं. एसबीएसटीसी के अधिकारियों से बातचीत की जा रही है. घटना की जानकारी आसनसोल नार्थ ट्रैफिक गार्ड को भी दी गयी है.

स्थानीय पार्षद श्रावणी मंडल ने बताया कि घटना के समय वह मौके पर मौजूद नहीं थीं. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह वहां पर आयीं. उन्हें इसके बारे में उन्हें पूरी जानकारी नहीं है. उन्हें बताया गया है कि एक बस बिना ड्राइवर के अपने आप स्टार्ट हो गई और तीन मोटरसाइकिलों को उसने कुचल दिया. यह ईश्वर की कृपा रही की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह डिपो के सामने मोटरसाइकिल के पास खड़े थे. तभी अचानक उन्होंने देखा कि डिपो के अंदर से एक बस वह भी बिना ड्राइवर और खलासी के गेट को तोड़ते हुए मेन रोड़ की तरफ चली आ रही है. इससे पहले कि वह लोग कुछ समझ पाते बस उनके काफी करीब पहुंच गयी. वे अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग गये और बस ने तीन मोटरसाइकिलों को कुचल दिया. उन्होंने बताया कि बस में ना तो ड्राइवर था और ना ही खलासी. अब यह बड़े आश्चर्य की बात है कि बिना ड्राइवर के बस स्टार्ट कैसे हो गयी.

डिपो के एक कर्मचारी ने बताया कि उन्हें भी कुछ ज्यादा नहीं पता है. बस में शायद कोई तकनीकी खराबी रही होगी. यह एक सरकारी बस है. जो हावड़ा डिपो की है और कोलकाता से आसनसोल आई थी. आसनसोल से कोलकाता वापस जाने का समय दोपहर 3:30 बजे का था. यह बस दोपहर 12:30 बजे के आसपास आसनसोल के जुबली मोड़ के डिपो में आई थी. इसके बाद बस के ड्राइवर और खलासी खाना खाने चले गये थे और बस में कोई नहीं था. अब यह जांच का विषय है कि बस में ड्राइवर के न होने के बावजूद बस अपने आप स्टार्ट कैसे हो गयी.

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर बस में कोई तकनीकी खराबी थी तो कोलकाता से आसनसोल यात्रियों को लेकर यह बस कैसे आई. एसबीएसटीसी यात्रियों की सुरक्षा के साथ ऐसे ही खिलवाड़ करती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें