24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नबान्न अभियान के दिन यातायात व्यवस्था सामान्य रखने की तैयारी

27 अगस्त को होने वाले नबान्न अभियान को लेकर पुलिस प्रशासन बेहद चौकस है. इस दिन महानगर में यातायात व्यवस्था सामान्य रखने के लिए परिवहन विभाग ने विशेष निर्देश जारी किया है.

कोलकाता. 27 अगस्त को होने वाले नबान्न अभियान को लेकर पुलिस प्रशासन बेहद चौकस है. इस दिन महानगर में यातायात व्यवस्था सामान्य रखने के लिए परिवहन विभाग ने विशेष निर्देश जारी किया है. परिवहन विभाग के सूत्रों के अनुसार, 27 अगस्त को सरकारी बस, ट्राम व फेरी सर्विस की संख्या बढ़ायी जायेगी, ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो. परिवहन विभाग को आशंका है कि मंगलवार को कोलकाता एवं हावड़ा शहर में व्यापक जाम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इस बाबत यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए कोलकाता एवं हावड़ा के पुलिस कमिश्नर के साथ बैठक भी की जायेगी. क्योंकि हावड़ा से बड़ी संख्या में यात्री कोलकाता आते हैं. किसी को कोई असुविधा नहीं हो, इसके लिए विशेष तैयारी की जा रही है. अतिरिक्त बसों का इंतजाम करने साथ ही परिवहन विभाग निजी बस यूनियनों से भी बात करेगा. ताकि सड़कों पर पर्याप्त संख्या में बस रहे. साथ ही टैक्सी, ऑटो, कैब का भी संचालन सामान्य दिनों की तरह रखने की तैयारी चल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें