24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेंटेनेंस के लिए डीवीसी ने की घंटों बिजली कटौती

मेंटेनेंस के लिए डीवीसी ने रविवार को गोधर व गणेशपुर के दोनों सर्किट से घंटों बिजली कटौती की. इससे शहर के बड़े इलाके में उपभोक्ताओं को गंभीर बिजली संकट झेलना पड़ा.

वरीय संवाददाता,

धनबाद

. मेंटेनेंस के लिए डीवीसी ने रविवार को गोधर व गणेशपुर के दोनों सर्किट से घंटों बिजली कटौती की. इससे शहर के बड़े इलाके में उपभोक्ताओं को गंभीर बिजली संकट झेलना पड़ा. डीवीसी ने दोपहर 12 बजे कटौती शुरू की. इस दौरान गोधर व गणेशपुर सर्किट से बिजली सप्लाई बंद कर दी गयी. ऐसे में बैंक मोड़, पुराना बाजार, मनईटांड़, मटकुरिया, अशोक नगर, बरमसिया, गजुआटांड़, कुम्हारपट्टी, नया बाजार, वासेपुर समेत केंदुआ, करकेंद तक की बिजली सप्लाई बंद हो गयी. इसके बाद अपराह्न लगभग दो बजे डीवीसी ने बिजली सप्लाई शुरू की. इसके एक घंटे बाद दोपहर तीन बजे से चार बजे तक फिर से बिजली काट दी गयी. इसके बाद शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक डीवीसी ने गणेशपुर व गोधर के दोनों सर्किट से बिजली काटी. रात आठ बजे बिजली सप्लाई शुरू होने के बाद भी ओवरलोड के कारण बिजली के आने-जाने का सिलसिला जारी रहा.

अन्य इलाकों में 10 घंटे तक कटौती से लोग परेशान :

गोविंदपुर के कांड्रा ग्रिड में क्षमता बढ़ाने का कार्य को लेकर धनबाद को कम बिजली मिल रही है. शहरी इलाकों में सुबह से रात तक अलग-अलग समय पर कटौती की जा रही है. रविवार को भी शहरी क्षेत्र में सुबह से रात तक आठ से 10 घंटे तक बिजली काटी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें