27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्तव्यहीनता के आरोप में दो थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

झंडापुर व खरीक थाना क्षेत्र में अवैध पेट्रोल, डीजल और अन्य सामग्रियों के भंडारण के खिलाफ छापेमारी की

एसपी पूरण कुमार झा ने झंडापुर और खरीक थाना क्षेत्र में अवैध पेट्रोल, डीजल और अन्य सामग्रियों के भंडारण के खिलाफ छापेमारी की. छापेमारी में बड़ी मात्रा में डीजल, पेट्रोल, और अन्य रासायनिक पदार्थ के साथ-साथ कई उपकरण बरामद किया. छापेमारी के बाद पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.पूछताछ में पता चला कि इस तरह के अवैध कार्य कई महीनों से चल रहे थे. इस पूरे घटनाक्रम में थानाध्यक्षों ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की , जो उनकी लापरवाही को दर्शाता है. इस कारणवश, एसपी ने झंडापुर के थानाध्यक्ष मनोज कुमार और खरीक के थानाध्यक्ष नरेश कुमार को लाइन हाजिर कर उनके निलंबन के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक, पूर्वी क्षेत्र, भागलपुर को अनुशंसा की है. दोनों थानों के अन्य अधिकारियों और कर्मियों का भी स्थानांतरण किया जा रहा है. झंडापुर थाना में नये थानाध्यक्ष के रूप में एसआई विश्वबंधु कुमार को भेजा गया है.

पिकअप से विदेशी शराब बरामद, चालक फरार

पुलिस ने सन्हौला-जगदीशपुर मुख्य मार्ग कमालपुर पेट्रोल पंप के पास गदियाचक-कमालपुर मोड़ से गुप्त सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है, पुलिस को देखते ही पिकअप का चालक भागने में सफल रहा. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पिकअप को रोक कर जांच की, तो पिकअप में रखे दर्जनों खाली सब्जी के कैरेट के नीचे भारी मात्रा में विदेशी शराब थी, जिसे सन्हौला पुलिस ने जब्त कर थाना लायी. जब्त शराब में सेवन हॉर्स व रॉयल स्टेज का 48 पेटी शराब बरामद हुई. गिनती करने पर 1267 बोतल में 410. 370 लीटर विदेशी शराब है. पुलिस ने जब्त पिकअप के सहारे शराब कारोबारी तक पहुंचने की तैयारी में जुटी है.

शादी का झांसा देकर यौन शोषण मामले में महिला थाना में केस दर्ज

झंडापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 21 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर तीन वर्षों तक यौन शोषण और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपये ठगी करने का समाचार प्रभात खबर में प्रकाशित होने के बाद रविवार को महिला थाना नवगछिया में केस दर्ज किया गया. पीड़िता ने आवेदन में बताया है कि झंडापुर वार्ड तीन के मनीष कुमार पिता अवधि मंडल, मोनू कुमार पिता मनोज राम, अंकित कुमार पिता सुनील मंडल उपरोक्त सभी ने 2021 जनवरी से आजतक जबरन डरा धमका कर यौन शोषण किया है. वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर लगभग तीन लाख रुपये ठग लिया. मेरी शादी होने के अगले दिन आरोपितों ने पति के ह्वाटसएप पर वीडियो भेज दिया है. पति वीडियो देख अब साथ रखने से इनकार कर दिया है. महिला थाने में केस कराने के वह बार-बार थाना का चक्कर लगा रही थी. पीड़िता ने नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा से उचित न्याय व जांचोपरांत सभी अभियुक्तों पर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगायी थी. पीड़िता ने एसपी को बताया कि मेरे भाई पिता से मारपीट कर जान से मारने की धमकी आरोपितों ने दी है. एसपी ने मामले को गंभीरता लिया और केस दर्ज हो गया. पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें