24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वन्यजीव की तस्करी के दौरान पकड़ा गया बांग्लादेशी

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), दक्षिण बंगाल सीमांत अंतर्गत 102वीं बटालियन के जवानों ने उत्तर 24 परगना स्थित सीमा चौकी गोबर्धा इलाके में वन्यजीव तस्करी का प्रयास करते हुए एक युवक को पकड़ा, जो बांग्लादेश का नागरिक है.

कोलकाता. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), दक्षिण बंगाल सीमांत अंतर्गत 102वीं बटालियन के जवानों ने उत्तर 24 परगना स्थित सीमा चौकी गोबर्धा इलाके में वन्यजीव तस्करी का प्रयास करते हुए एक युवक को पकड़ा, जो बांग्लादेश का नागरिक है. घटना गत शनिवार रात की है. घटनास्थल से मृत बंदर और मृत भालू का बच्चा भी मिला है. बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात हैंडहेल्ड थर्मल इमेजर पर ड्यूटी कर रहे जवान ने बांग्लादेश से तीन लोगों को भारतीय सीमा में घुसते देखा. उनके पास बोरियां भी थीं. बीएसएफ के जवान उनकी ओर बढ़े, तो वे वापस बांग्लादेश भागने लगे. हालांकि, उनमें से एक पकड़ लिया गया. इलाके की तलाशी लेने पर वहां से दो बोरियां मिलीं, जिनमें मृत जानवर मिले. बरामद मृत जानवरों व गिरफ्तार बांग्लादेशी तस्कर को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्वरूपनगर थाने को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें