25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video : ‘तुम मेरे बाप को नहीं जानते’, लैंड क्रूजर से लोगों को कुचलने के बाद महिला ने कहा

Viral Video : पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें दो लोगों की जान लेकर महिला को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि तुम मेरे बाप को नहीं जानते...

Viral Video : पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि लापरवाही से गाड़ी चलाकर दो लोगों की जान लेने वाली आरोपी पाकिस्तानी महिला भयानक दुर्घटना के बाद मुस्कुरा रही है. यही नहीं वह फिल्मी अंदाज में धमकी भी दे रही है. वायरल वीडियो पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं और भीड़ से घिरी इस महिला की मुस्कुराहट पर सवाल उठा रहे हैं.

महिला की पहचान नताशा दानिश के रूप में हुई है, जो पाकिस्तान के जाने-माने व्यवसायी दानिश इकबाल की पत्नी हैं. बताया जा रहा है कि 19 अगस्त को नताशा ने कराची के करसाज़ रोड पर अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर से बाइक सवारों और पैदल चलने वालों को कुचल दिया था. इसमें दो लोगों की मौत हो गई थी.

गाड़ी की चपेट में आकर बाप-बेटी की मौत

पाकिस्तानी समाचार वेबसाइट डॉन ने इस संबंध में खबर प्रकाशित की है. नताशा ने अपनी एसयूवी को मोड़ने की कोशिश करते हुए एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इसके बाद गाड़ी ने दो और मोटरसाइकिलों को टक्कर मारी और फिर पलटकर एक खड़ी कार से जा टकराई. तेज गति से आ रही एसयूवी की चपेट में आने से बाप-बेटी की मौत हो गई जबकि कम से कम तीन अन्य लोग घायल हो गए.

महिला को कोई पछतावा नहीं

न्यूज आउटलेट Reviewit.pk के अनुसार, दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने नताशा को भागने से रोक लिया. हालांकि शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि दुर्घटना के समय वह नशे में थी, लेकिन इनकी पुष्टि नहीं हुई है. दुर्घटना के तत्काल बाद किसी ने महिला का वीडियो बना लिया. इसमें वह बिना किसी पछताए के और मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. जब वह गुस्साई भीड़ पर अपना गुस्सा उतार रही थी, तो रेंजर्स उसे बचा रहे थे. महिला को यह कहते हुए सुना गया, तुम मेरे बाप को नहीं जानते..
Read Also : Pakistan News: पाकिस्तान में भीषण आतंकी हमला, पहचान पूछ कर मारी 23 लोगों को गोली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें