28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजी कर मेडिकल अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पूछताछ के लिए पहुंचे CBI दफ्तर, कल पड़ा था छापा

सीबीआई की टीम संदीप घोष समेत आरजी कर मेडिकल अस्पताल से जुड़े कई लोगों के ठिकानों छापा मारा था. जहां घर में रखे कई दस्तावेजों और उपकरणों की जांच की गयी.

कोलकाता : कोलकाता के महिला डॉक्टर से दरिंदगी मामले में सीबीआई लगातार छानबीन कर रही है. इस बीच आरजी कर मेडिकल अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के दफ्तर पहुंच चुके हैं. जहां उनसे पूछताछ जारी है. इससे पहले भी उनसे केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम लंबी पूछताछ कर चुकी है. 9 अगस्त को महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्याकांड में अदालत के आदेश के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथ में ले लिया था.

रविवार को कई लोगों के ठिकानों पर पड़ा था छापा

इससे पहले रविवार को सीबीआई की टीम संदीप घोष समेत आरजी कर मेडिकल अस्पताल से जुड़े कई लोगों के ठिकानों छापा मारा था. जहां घर में रखे कई दस्तावेजों और उपकरणों की जांच की गयी. साथ ही उनके परिजनों से भी पूछताछ हुई थी. ज्ञात हो कि अस्पताल में वित्तीय गड़बड़ी मामले की शिकायत सीबीआई को मिली थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी.

सीबीआई को घंटों करना पड़ा था इंतजार

रविवार सुबह जब संदीप घोष के घर पर सीबीआई की टीम ने दबिश डालने गयी तो उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ा था. बार-बार कॉलिंग बेल बजाने व आवाज देने पर भी कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था. करीब सावा घंटे के बाद यानी सुबह लगभग 8.06 बजे अचानक संदीप घोष घर से बाहर निकले. उसके बाद अधिकारी उनके घर के भीतर घुसे. आवास के बाहर सीएपीएफ के जवान तैनात थे. घर के अंदर से बाहर व बाहर से अंदर किसी को आने-जाने नहीं दिया जा रहा था. इसके अलावा दवा सप्लायर के घर पर भी विप्लव सिंह के आवास पर भी छापा मारा गया था. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सीबीआई के हाथ छानबीन के दौरान कई अहम जानकारी हाथ लगी है.

Also Read: संदीप घोष के घर के बाहर CBI को करना पड़ा घंटों इंतजार, बार-बार आवाज देने पर भी नहीं खुल रहा था दरवाजा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें