24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: रिकवरी एजेंट के टॉर्चर से बुजुर्ग की मौत, घटना के बाद लोगों ने बनाया बंधक

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक रिकवरी एजेंट की डांट फटकार से बुजुर्ग की मौत हो गयी है.

Bihar News: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर रिकवरी एजेंट के द्वारा टॉर्चर करने पर एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने रिकवरी एजेंट को बंधक बना लिया. यह घटना मुजफ्फरपुर के सिराजाबद इलाके की है. मृतक का नाम मोहम्मद अकबर अली बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह फाइनेंस कंपनी का एक कर्मचारी लोन के पैसों की वसूली करने के लिए घर पर आया हुआ था, इस दौरान पीड़ित से बैंक एजेंट की कहासुनी हो गई.

फाइनेंस बैंक कर्मचारी ने बुजुर्ग को डांट फटकार लगाया. डांट सुनकर बुजुर्ग को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को बंधक बना लिया. हालांकि काफी देर बाद बैंक के कर्मचारी को छोड़ दिया गया. बताया जा रहा है कि अकबर अली ने अपनी बेटी की शादी और अन्य कुछ वजहों से बंधन माइक्रो फाइनेंस, उषा माइक्रो फाइनेंस और भारत माइक्रो फाइनेंस समेत सात माइक्रो फाइनेंस कंपनियों से लोन लिया था.

Also Read: Israel Humas War: जदयू नेता ने भारत सरकार से इजरायल को सहायता रोक देने की मांग की, इजरायली हमलों को बताया अमानवीय

मृतक के परिजनों का कहना है कि महीने की किस्त करीब 1920 रुपया दिया जाता था. सोमवार की सुबह रिकवरी एजेंट घर पहुंचकर मोहम्मद अकबर अली को काफी टॉर्चर किया. मृतक के बेटे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बैंक कर्मी ने उनसे कहा कि आपको कहीं से भी पैसा देना होगा. आप चाहे बकरी बेच कर या फिर खून बेच कर दो. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मेरी बहन को उनके साथ जाना होगा. इतना सुनते ही वह गिर गए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें