26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में हुई मारपीट, नौ घायल

थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़गवारा गांव में 14 कट्ठा जमीनी विवाद को लेकर रविवार की शाम को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी.

रामगढ़ चौक. थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़गवारा गांव में 14 कट्ठा जमीनी विवाद को लेकर रविवार की शाम को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी. जिसमें दोनों पक्षों से कुल नौ लोगों के घायल होने की सूचना है. जिनका इलाज सदर अस्पताल लखीसराय में कराया गया. दोनों पक्ष से मामले को लेकर रामगढ़ चौक थाना में आवेदन दिया गया. आवेदन के आलोक में रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने मामला दर्ज कर लिया तथा उनके निर्देश पर एसआइ मनन कुमार सिंह ने दोनों पक्ष से पांच व्यक्ति को शांति अवस्था कायम रखने हेतु गिरफ्तार किया. जबकि मामले में नशे की हालत में पैरवी करने पहुंचे एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया. उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि खड़गवारा गांव में हुई जमीन विवाद को लेकर मारपीट में प्रथम पक्ष के बलराम यादव के पुत्र भारत कुमार व गौतम कुमार को एवं द्वितीय पक्ष के गोपाली यादव के पुत्र विजय यादव व ओम कुमार उर्फ उदय यादव एवं विजय यादव के पुत्र रोहन कुमार को गिरफ्तार कर सोमवार को अग्रेतर कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पैरवी करने के लिए टाउन थाना क्षेत्र के भासो यादव का पुत्र संजय यादव नशे की हालत में थाना पहुंचा था. जिसे एसआई ओम प्रकाश साव के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया. उसे भी उपस्थापन के लिए न्यायालय भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि घटना में दोनों तरफ से कुल नौ लोग घायल हुए हैं. जिसमें एक पक्ष से छह तथा दूसरे पक्ष से तीन घायल हुए. सभी का इलाज कराया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें