24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रौटा थाना ने स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को दी समारोहपूर्वक विदाई

रौटा थाना परिसर में सोमवार को थानाध्यक्ष ज्ञान रंजन की अध्यक्षता में स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को समारोहपूर्वक विदाई दी गयी.

बैसा. रौटा थाना परिसर में सोमवार को थानाध्यक्ष ज्ञान रंजन की अध्यक्षता में स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को समारोहपूर्वक विदाई दी गयी. इनमें एसआई मुकेश कुमार का रुपौली थाना,दीपक कुमार गौतम का डगरुआ थाना व राजा बाबू का धमदाहा थाना स्थानांतरण हुआ है. वहीं मरंगा थाना से प्रतिमा कुमारी,टीकापट्टी थाना से समीर कुमार पांडे व पूर्णिया सदर थाना से कुमार गौतम का पदस्थापन रौटा थाना हुआ है विदाई समारोह में स्थानांतरित हुए पुअनि ने संयुक्त रूप से कहा कि रौटा थाना को वे चाहकर भी कभी भूल नहीं सकते हैं क्योंकि रौटा थाना उनकी पहली पोस्टिंग है. जहां कुछ महीनों तक तो ट्रेनिंग काल रहा . उसके बाद एसआई के रूप में कार्य करने का अनुभव मिला. रौटा थाना के पुलिस के साथियों व आमलोगों ने उन्हें जो प्यार व सहयोग दिया , उसके लिए वे सदैव आभारी रहेंगे. इस अवसर पर पुअनि मोनिका रानी ,रंजीत कुमार भारती, सअनि अरूण कुमार, चौकीदार सुशील कुमार राय आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें