28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुबनी के रहने वाले थे दुर्घटना में मृत पांच मजदूर

चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास टेंट का सामान ले जा रहा ट्रक रविवार की शाम पलट गया था. इसमें दबने से पांच मजदूरों की मौत हो गयी थी.

गरीबी के कारण शव लेने हजारीबाग नहीं पहुंचे मृतक के परिजन

हजारीबाग.

चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास टेंट का सामान ले जा रहा ट्रक रविवार की शाम पलट गया था. इसमें दबने से पांच मजदूरों की मौत हो गयी थी. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना में मधुबनी(बिहार) के अंचिरी गांव के अनमोल साफी, महदेवा के रामप्रवेश यादव, सुरेंद्र कुमार गुप्ता, बिहारी यादव, बनगमा के सुजीत कुमार सदय की मौत हो गयी थी. शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया गया. इसके बाद सभी शवों को उनके पैतृक गांव भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार सभी मृतक गरीब परिवार से थे. मृतकों के परिजन शव लेने नहीं पहुंच पाये. सभी शव को साथ में काम करनेवाले साथियों के माध्यम से भेजा गया. मृतक मजदूर बनारस के कानू बाबू डेकोरेटर कंपनी में मजदूरी करते थे. झारखंड में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए टेंट लगाने का ठेका बनारस के अनुराग पांडेय को मिला है. हजारीबाग में 24 अगस्त को मंईयां सम्मान योजना के लिए कार्यक्रम हुआ था. इसका टेंट और डेकोरेशन का काम ठेकेदार अनुराग पांडेय ने पेटी कांट्रेक्टर बनारस के कानू बाबू डेकोरेटर कंपनी को दिया था. कार्यक्रम के बाद टेंट का सामान हजारीबाग से रांची ले जाया जा रहा था. अनुराग पांडेय ने बताया कि सभी घायल मजदूरों का इलाज कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का फूल इंश्योरेंस है. सभी मृतक मजदूरों को इंश्योरेंस कंपनी से मुआवजा दिलाने का हर संभव प्रयास करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें