24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यकर्ता ही कांग्रेस पार्टी की पूंजी : केशव महतो

कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त झारखंड प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का स्वागत टाउन हॉल हजारीबाग में किया गया.

टाउन हॉल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विस चुनाव को लेकर तैयार रहने का किया आह्वान

प्रतिनिधि, हजारीबाग

कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त झारखंड प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का स्वागत टाउन हॉल हजारीबाग में किया गया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और कार्यकर्ता क्षेत्र में काफी मजबूत हैं. कार्यकर्ता हमारी पूंजी हैं. मैं भी एक सामान्य कार्यकर्ता से प्रदेश अध्यक्ष बना हूं. विधानसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ता तैयार रहें. 28 अगस्त तक विधानसभा चुनाव लड़नेवाले प्रत्याशी फाॅर्म जमा करें. विभिन्न विधानसभा क्षेत्र से आनेवाले आवेदनों पर कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी विचार करेगी. इस कमेटी में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के नेता शामिल हैं. कमेटी द्वारा चयनित अभ्यर्थी की सूची पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक में रखी जायेगी. इसके अलावा राहुल गांधी की टीम विभिन्न विधानसभा के चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों को आकलन कर रही है. यह टीम देख रही है कि जनता और संगठन के लिए कौन नेता कितना काम किया है. इसी आधार पर उम्मीदवारों का चयन होगा. उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं से बातचीत के लिए संवाद आपके साथ कार्यक्रम के तहत स्वयं जिला का भ्रमण कर रहे हैं. सरकार के कार्यों को संगठन के माध्यम से जमीनी स्तर पर जनता के बीच पहुंचाना आवश्यक है. कांग्रेस के नीतियों, कार्यक्रमों और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है.

घर-घर तक पहुंचायें राज्य की योजनाएं : स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य मंंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि पांच साल में हमने कई कल्याणकारी योजनाएं उतारी है. कांग्रेस कार्यकर्ता अभी से बूथ स्तर तक पहुंचने के लिए तैयार हो जायें. योजनाओं को घर-घर तक पहुंचायें. उमाशंकर अकेला ने कहा कि पार्टी का परचम दुबारा लहरायेंगे. विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि सरकार इस बार मंईयां योजना लाकर महिलाओं को मजबूत करने का काम किया है. जिलाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव ने कहा कि केशव महतो कमलेश के साथ हम शुरू से संगठन के साथ मिलकर काम किया हूं. जिला प्रभारी अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी. मौके पर पूर्व मंत्री योगेंद्र साव, जलेश्वर महतो, शहजादा अनवर, डॉ आरसी मेहता, जयशंकर पाठक, रविंद्र सिंह, संजय पासवान, गुंजन सिंह, सतीश पाल मुंजनी, मुन्ना सिंह, निसार खान, सलीम रजा, विनोद कुशवाहा, भीम कुमार, रेणु कुमारी, रवि शंकर अकेला सहित सभी प्रखंड के अध्यक्ष उपस्थित थे.

कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का हुआ संचार :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह ने झारखंड प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का स्वागत किया. मुन्ना सिंह ने कहा कि केशव महतो के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश में मजबूत होगी. कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार हुआ है. मौके पर उपप्रमुख रविकांत सिंह, गणेश महतो, मुकेश कुमार पासवान, बबलू सिंह, संजय सिंह, मनोज कुमार सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें