31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News : आनंद विहार से चली सप्तक्रांति क्लोन की पहली रैक 18 घंटे हुई लेट

Muzaffarpur News : टाइम मेंटेन व स्पेशल ट्रेन चलाने के दावा पर पर उठा सवाल

Muzaffarpur News : वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर गाड़ी संख्या-05284 आनंद विहार से मुजफ्फरपुर के लिए खुली सप्तक्रांति एक्सप्रेस के क्लोन की पहली स्पेशल रैक 18 घंटे विलंब से चल रही है. ट्रेन देर रात मुजफ्फरपुर पहुंची. यहीं नहीं मुजफ्फरपुर से खुली गाड़ी संख्या-05283 भी बीते दिनों नौ घंटे से अधिक लेट आनंद विहार पहुंची.

Muzaffarpur News : दोगुना समय में पहुंच रही गाड़िया

इसी वजह से वापसी वाली गाड़ी को नौ घंटे के करीब रि-शेड्यूल किया गया था. ऐसे में स्पेशल ट्रेन के नियत समय पर चलाने के दावों पर सवाल उठने लगा है. हालात यह है कि तय समय के बदले सीधा दोगुना समय में गाड़िया लेट हो कर पहुंच रही थी, जिसके कारण यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

Muzaffarpur News

इससे पहले भी मुजफ्फरपुर से पाटलीपुत्र होते हुए आनंद विहार के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गयी है. जिसकी स्थिति ठीक नहीं है. गाड़ी-05219 मुजफ्फरपुर-आनंद विहार सोमवार की सुबह 5 घंटे लेट आनंद विहार पहुंची. वहीं वापसी गाड़ी 05220 नौ घंटे लेट मुजफ्फरपुर पहुंची है.

मुजफ्फरपुर की ताज़ा खबरें : click here

जिसको लेकर रेलमदद पर लगातार यात्री शिकायत कर रहे हैं. इसके साथ ही पहले से चल रही बरौनी-नयी दिल्ली व दरभंगा-नयी दिल्ली भी हाल के दिनों में काफी लेट हो रही है.

Also Read : Muzaffarpur News : सिलौत में ट्रैक पर रखा पत्थर, गुजरी इंटरसिटी, तेज आवाज से दहशत में यात्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें