25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिदगोड़ा : छत से गिर कर एक व्यक्ति की मौत

सिदगोड़ा : छत से गिर कर व्यक्ति की मौत

जमशेदपुर.

छत से गिरकर घायल सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह बस्ती के रहने वाले संजय कुमार द्विवेदी (41) की टीएमएच में सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी. संजय के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना रविवार की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार संजय कुमार अपने घर के प्रथम तल्ले पर थे. अचानक से वह छत से नीचे गिर गये. घटना के बाद गिरने की आवाज सुनकर घर के लोग जब बाहर निकले तो देखा कि संजय जमीन पर गिरे पड़े हैं. उसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया. जहां सोमवार को उनकी मौत हो गयी.

आग से जख्मी महिला की मौत

जमशेदपुर.

चाकुलिया की रहने वाली बेबी (35) की एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना 20 अगस्त की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बेबी अपने घर में खाना पका रही थी. उसी दौरान कपड़े में आग पकड़ लेने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी. उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें