30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फर्जी नंबर प्लेट लगे ट्रेलर को एमजीएम पुलिस ने किया जब्त

एमजीएम थाना की पुलिस ने सोमवार को फर्जी रजिस्ट्रेशन एवं चेसिस नंबर लगाकर चल रहे एक ट्रेलर (बीआरओ4जीबी-6970) को जब्त किया. ट्रेलर एनएच-33 पर भिलाई पहाड़ी के समीप खड़ा था.

जमशेदपुर :

एमजीएम थाना की पुलिस ने सोमवार को फर्जी रजिस्ट्रेशन एवं चेसिस नंबर लगाकर चल रहे एक ट्रेलर (बीआरओ4जीबी-6970) को जब्त किया. ट्रेलर एनएच-33 पर भिलाई पहाड़ी के समीप खड़ा था. इस संबंध में उक्त गाड़ी नंबर के मालिक ब्रजेश राय ने एमजीएम थाना में लिखित शिकायत की है. मामला सोमवार का है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार फर्जी नंबर लगाकर ट्रेलर भिलाई पहाड़ी के पास सड़क किनारे खड़ा था. ब्रजेश के रिश्तेदार राकेश ने उसे गाड़ी देखकर ब्रजेश को फोन कर इसकी जानकारी दी. इसके बाद ब्रजेश पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और गाड़ी को जब्त कराया. ब्रजेश राय ने बताया कि ट्रेलर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा है. ट्रेलर पर एक कंपनी का लोगो भी लगा हुआ है. उन्होंने बताया कि उनका ट्रेलर बड़बिल-टाटा के बीच चलता है. हाल के दिनों में दो-तीन बार उनकी गाड़ी का चालान भी काटा गया. लेकिन लोकेशन टाटा-बड़बिल न होकर गुवाहाटी में दिखाया था. इस कारण से भी वह परेशान थे. पुलिस ने बताया कि मामले के संबंध में लिखित जानकारी मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें