26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News : महदेवा गांव के घर-घर से आ रही रोने की आवाज

Madhubani News : लौकही में एक साथ पांच मजदूर की दर्दनाक मौत से लोगों का दिल दहला दिया है.

Madhubani News : फुलपरास . लौकही में एक साथ पांच मजदूर की दर्दनाक मौत से लोगों का दिल दहला दिया है. इसी गांव के गरीब मजदूर लाल बिहारी यादव भी असमय ही काल के गाल में समा गये. पूरा परिवार आज मातम मना रहा है. महदेवा गांव निवासी 38 वर्षीय लालबिहारी यादव अपने पिछले भरा पूरा परिवार छोड़ गए.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक लालबिहारी दो भाई था. बड़े भाई गांव में ही रहते हैं और लाल बिहारी के दो पुत्र एवं दो पुत्री है. उनकी पत्नी सुलेखा देवी अपने पति के इंतजार में है. मौत की खबर सुनने के बाद ही रह रह कर बेहोश हो जाती है. कभी गांव के लोग होश में लाते हैं तो कभी यह समझ में ही लोगों को नहीं आ रहा कि होश में आने के बाद इसे क्या कहकर दिलाशा दिया जाये. 14 माह पहले ही हुई थी सुरेंद्र की शादी

23 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार गुप्ता की शादी महज 14 माह पहले ही हुई थी. परिवार के सदस्यों द्वारा बताया गया कि मृतक सुरेन्द्र की पत्नी संगीता देवी गर्भवती है. अपने पति की मौत के खबर सुनते ही चिल्लाते हुए अपना शरीर पटक पटक कर रो रो कर बेहोश हो जाती है. गांव के लोग सहित परिवार के लोग संगीता एवं उनके कोख मे पल रहे सुरेंद्र के बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित है.

Madhubani News :अब कैसे होगा सुजीत सदाय के माता-पिता का भरण पोषण

18 वर्षीय पुत्र सुजीत सदाय की शादी नहीं हुई है. वे मजदूर करके अपने माता-पिता व भाई बहन का भरन पोषण करता था. उसके माता- पिता अपने पुत्र की मौत की खबर सुनकर रो रो कर बेहोश हो रहे थे. बहन की शादी कराने का सपना – सपना ही बन कर रह गया.

मां-बाप ने भी अपने पुत्र को लेकर कई सपने देख रहे थे. घर बनाने, बेटे की शादी का सपना अधूरा ही रह गया. अब तो बुजुर्ग मां बाप के जीवन के आगे अंधेरा छा गया है. मृतक 19 वर्षीय पुत्र रामप्रवेश यादव का भी शादी नहीं हुई है. वे भी मजदूर करके अपने परिवार का भरन पोषण करता था, उनकी मौत से परिवार के लोगों में काफी उदासी है.

Madhubani News in Hindi : click here

मृतक अमचीरी निवासी सीताराम साफी के 30 वर्षीय पुत्र अनमोल साफी की मौत की खबर सुनते ही परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया है. परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर हाल बुरा था. इस दर्दनाक हादसे से गांव में गमगीन का माहौल बना हुआ है. मृतकों के परिवार में विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है.

Also Read : Madhubani News : बछराजा नदी में डूबने से दो किशोरियों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें