24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला की मौत के बाद परिजनों ने मनीष नर्सिंग होम में की तोड़फोड़, चिकित्सकों को पीटा

मृतका के परिजनों और नजदीकी लोगों का कहना है कि नर्सिंग होम के डॉक्टरों की लापरवाही के कारण महिली की स्थिति गंभीर हो गयी और खुद को बचाने के लिए डॉक्टरों ने उसे तुरंत रेफर कर दिया.

गिरिडीह.

एक महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसिया में स्थित मनीष नर्सिंग होम में मारपीट, तोड़फोड़ और हंगामा किया. आक्रोशित लोग अचानक मनीष नर्सिंग होम में पहुंचे और तोड़फोड़ व वहां मौजूद डॉ बीवी सिंह और डॉ राजीव कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी. बीच बचाव करने आये चार कर्मचारियों को भी पीटा. घटना में दो डॉक्टर समेत छह लोग घायल हुए हैं. बताया जाता है कि नर्सिंग होम में बरमसिया के गौतम भदानी की पत्नी ब्यूटी कुमारी को 20 अगस्त को गर्भवती हालत में भर्ती कराया गया था. ऑपरेशन से एक बच्ची का जन्म हुआ. बताया जाता है की इसी बीच महिला की स्थिति बिगड़ने लगी. उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. धनबाद में इलाज के दौरान उस युवती की मौत हो गयी. इधर, मृतक के परिजनों और नजदीकी लोगों का कहना है कि नर्सिंग होम के डॉक्टरों की लापरवाही के कारण महिली की स्थिति गंभीर हो गयी और खुद को बचाने के लिए डॉक्टरों ने उसे तुरंत रेफर कर दिया. मृतका का देवर आयुष का कहना है कि ऑपरेशन के पूर्व ब्लड जांच करायी गयी थी, जिसमें यह पुष्टि हुई थी कि प्लेटलेट्स कम है और बुखार भी है. इसके बाद भी चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर दिया. इससे उनकी भाभी की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल व नगर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो व शैलेश प्रसाद सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे. श्री महतो ने बताया कि आक्रोशित लोगों को शांत करवाया. कहां की अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें