30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने राजद की ग्रहण की सदस्यता

प्रदेश राजद के कर्पूरी सभागार में सोमवार को सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के दूसरे दलों के कई नेताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की है.

संवाददाता,पटना प्रदेश राजद के कर्पूरी सभागार में सोमवार को सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के दूसरे दलों के कई नेताओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की है. इस दौरान राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सहनी एवं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद मौजूद रहे. सदस्यता ग्रहण करने वाल नेताओं में सुशील पुरी, सत्येंद्र कुमार, मुखिया संजीव कुमार, मुखिया धर्मेंद्र राय, जमुरत राय, सुधीर कुमार ठाकुर आदि शामिल हैं. इस दौरान राजद में शामिल लोगों को लालू प्रसाद के संसदीय जीवन पर आधारित गोपालगंज टू रायसीना पुस्तक देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सभी को राजद की सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि यह लोग राजद के प्रति अपना विश्वास और समर्थन दे रहे हैं. अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं सरायरंजन के पूर्व प्रत्याशी अरविंद कुमार सहनी ने कहा कि गरीबों के साथ न्याय नहीं हो रहा है. इसकी वजह से लोग राजद के साथ जुड़ रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें