25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री के खिलाफ अमर्यादित शब्दों के प्रयोग से समर्थकों में रोष, ठप की कोल ट्रांसपोर्टिंग

मंत्री के खिलाफ अमर्यादित शब्दों के प्रयोग से समर्थकों में रोष, ठप की कोल ट्रांसपोर्टिंग

फुसरो़ बेरमो में ट्रांसपोर्टरों की मनमानी के खिलाफ सोमवार को झामुमो ने सीसीएल बीएंडके एरिया की कारो एवं एकेके परियोजना में कोल ट्रांसपोर्टिंग ठप करा दिया. बीकेबी कंपनी के पदाधिकारियों द्वारा मंत्री बेबी देवी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किये जाने पर भी कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया और नारेबाजी की. इससे पहले मंत्री पुत्र अखिलेश महतो सैकड़ों समर्थकों के साथ सुबह माइंस बंद कराने कारो पहुंचे. इसी बीच कुछ विस्थापितों और मंत्री पुत्र के समर्थकों में नोकझोक हो गयी. बाद में कारो परियोजना पहुंच कर कुछ समर्थकों ने कारो चेक पोस्ट में गाड़ियों की इंट्री बंद करा दिया. इसके बाद बाइक जुलूस की शक्ल में समर्थक कारो परियोजना पहुंचे और माइंस का कार्य बंद कर दिया. इस दौरान कारो बस्ती की कुछ विस्थापित महिलाओं ने लौटते हुए काफिले को रोक दिया. बाद में अखिलेश महतो ने महिलाओं से बात की. अखिलेश महतो के समर्थकों के अनुसार जब तक सम्मानजनक वार्ता नहीं होगी, आंदोलन जारी रहेगा. फिलहाल यहां कोल प्रोडक्शन तो हो रहा है, लेकिन ट्रांसपोर्टिंग बंद है.

माइंस से कोयला उत्पादन सुचारू रूप से चल रहा है. कोयला की ट्रांसपोर्टिंग बाधित हुई थी. बाद में ट्रांसपोर्टिंग चालू करा दी गयी. बाद में फिर से ट्रांसपोर्टिंग बाधित होने की सूचना मिली.

चिंतामण मांझी, खान प्रबंधक, कारो ओसीपी मंत्री बेबी देवी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किये जाने की बात निराधार है. स्व जगरनाथ महतो के प्रति श्रद्धा व स्नेह रहा है.

सुशील कुमार अग्रवाल, वाइस प्रेसिडेंट, बीकेबी कंपनी, बेरमो

मंत्री ने उपायुक्त को लिखा था पत्र

मंत्री बेबी देवी ने 25 अगस्त को उपायुक्त को पत्र लिखा था. इसमें कहा है कि बेरमो की बीकेबी कंपनी के पदाधिकारियों द्वारा बीते दिन मेरे खिलाफ अशोभनीय व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया था. इससे समर्थकों में आक्रोश है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें