31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्र समाज ने कहा- नबान्न अभियान रहेगा शांतिपूर्ण

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जूनियर महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना के खिलाफ पश्चिम बंगाल छात्र समाज ने मंगलवार को नबान्न अभियान का एलान किया है.

संवाददाता, कोलकाता

आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जूनियर महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना के खिलाफ पश्चिम बंगाल छात्र समाज ने मंगलवार को नबान्न अभियान का एलान किया है. पश्चिम बंगाल छात्र समाज के संयोजक सायन लाहिड़ी ने सोमवार को प्रेस क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह आंदोलन छात्र समाज का है. इसमें कोई भी राजनीतिक पार्टी शामिल नहीं है. आरजी कर अस्पताल की घटना के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग करते हुए पश्चिम बंगाल छात्र समाज के बैनर तले यह अभियान चलाया जायेगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि इस अभियान को कमजोर करने के लिए एक विशेष राजनीतिक पार्टी व पुलिस लगातार छात्र समाज से जुड़े लोगों को परेशान कर रही है. लाहिड़ी ने कहा कि पश्चिम बंगाल छात्र समाज की ओर से मंगलवार को दोपहर एक बजे नबान्न अभियान शुरू किया जायेगा और यह पूरी तरह शांतिपूर्ण होगा. अगर आंदोलनकारी नबान्न भवन के पास पहुंच भी जाते हैं तो वह राज्य सचिवालय के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे. वह सिर्फ नबान्न के बाहर वी वांट जस्टिस और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर नारे लगायेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाहिड़ी के अलावा रबींद्रभारती विवि के छात्र प्रबीर दास, कल्याणी विश्वविद्यालय के छात्र शुभंकर हलदार मौजूद रहे. अभियान कॉलेज स्क्वॉयर से शुरू होगा.

होकर इडेन गार्डेंस, हेस्टिंग्स होते हुए राज्य सचिवालय तक का है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें