25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: पटना इस्कॉन मंदिर के बाहर लाठीचार्ज, जन्माष्टमी पर बेकाबू हुई कृष्ण भक्तों की भीड़ देखिए…

PHOTOS: पटना के इस्कॉन मंदिर में कृष्ण भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. मंदिर के बाहर बेकाबू भीड़ पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

Patna Iskcon News: जन्माष्टमी 2024 को लेकर पटना के इस्कॉन मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ सोमवार की रात को उमड़ पड़ी. बड़ी तादाद में कृष्ण भक्त मंदिर पहुंचे और भगवान कृष्ण की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. कृष्ण भक्त मंदिर के गेट से अंदर प्रवेश पाने के लिए अचानक धक्का-मुक्की करने लगे जिससे स्थिति बेकाबू होने लगी. भीड़ संभालने के लिए पुलिस को लाठियां चटकानी पड़ गयी. जिससे अफरा-तफरी का माहौल कुछ देर के लिए बन गया.

इस्कॉन मंदिर पूरी तरह पैक हुआ

सोमवार की रात को इस्कॉन मंदिर के गेट पर कृष्ण भक्तों का मानो सैलाब उमड़ पड़ा. कृष्ण के दर्शन के लिए ये भीड़ मंदिर में प्रवेश पाने के लिए उतावली दिखी. मंदिर अंदर और बाहर पूरी तरह से पैक हो चुका था. इस दौरान धक्का-मुक्की शुरू हो गयी.

ALSO READ: पटना इस्कॉन मंदिर में उमड़े कृष्ण भक्तों के बीच घुसा चोर गिरोह, गायब कर दिए चेन, फोन और बाइक

बेकाबू भीड़ से पुलिस के छूटे पसीने

भगदड़ और किसी अनहोनी की आशंका लोगों को सताने लगी. कुछ श्रद्धालु बेदम होकर किनारे खड़े हो गए. वहीं श्रद्धालुओं की भीड़ के सामने पुलिस बल की संख्या कम पड़ गयी. भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए.

भगदड़ में कई श्रद्धालु जमीन पर गिरे, मंदिर पूरा पैक

पटना इस्कॉन मंदिर में धक्का-मुक्की और भगदड़ के कारण कई श्रद्धालु जमीन पर गिर गए और चोटिल हो गए. दरअसल, मंदिर के अंदर भी भीड़ जमा थी. पूरा मंदिर पैक हो चुका था.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

वहीं मंदिर के बाहर भी श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ चुका था जो अंदर जाने के लिए तत्पर था. पुलिस ने स्थिति बिगड़ती देख अंत में लाठीचार्ज करके लोगों को गेट से दूर किया. मंदिर के अंदर से भी लोगों को बाहर निकाला जा सका.

अतिरिक्त पुलिस बल को लगाया गया

श्रद्धालुओं की भीड़ इस तरह उमड़ी कि पुलिस बल ही कम पड़ गया. कोतवाली थाना समेत पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिसबल मंगाए गए. पुलिसकर्मियों को भीड़ पर नियंत्रण पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. गेट पर घेराबंदी की गयी और किसी तरह स्थिति पर नियंत्रण पाया गया. धक्का मुक्की के कारण कई महिलाएं भी गिर गयीं और उन्हें चोटें आयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें