24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बांका के अमरपुर में ट्रैक्टर चालक की हत्या, गोली मारकर भागे बदमाश

Bihar News: बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव में एक युवक की दो गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव की पहचान शंभुगंज थाना क्षेत्र के खनगा गांव के 40 वर्षीय दयानंद सिंह के रुप में हुआ है.

Bihar News: बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव में एक युवक की दो गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव की पहचान शंभुगंज थाना क्षेत्र के खनगा गांव के 40 वर्षीय दयानंद सिंह के रुप में हुआ है. बताया जा रहा है ये व्यक्ति ट्रैक्टर चालक था जो कि मैनमा गांव के मठ की जमीन में धान की रोपनी कराने को लेकर आये. जिसमें अज्ञात अपराधी के द्वारा मैनमा गांव में दो गोली मारकर फरार हो गया .जिसमें व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

दुसरे गाँव धान रोपनी कराने आया था युवक

बताया जा रहा है कि शम्भुगंज थाना के खनगा का निवासी दीनदयाल पेशे से ट्रेक्टर चालक है.वह मैनमा गाँव में धान की रोपनी कराने आया था.जहाँ पर अज्ञात अपराधी द्वारा युवक को गोली मार दी गई. जिसमे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस वहाँ दलबल के साथ पहुंची.

अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

जब घटना की पुलिस को मिला तो थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा जबकि मृतक पत्नी रानी, पुत्र सोनु कुमार समेत अन्य परिवार का घटना स्थल पर रो रो कर बुरा है जबकि थानाध्यक्ष ने बताया की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव से पहले फिर से एक्टिव हुई पुष्पम प्रिया चौधरी, लिखी बिहार के नाम चिट्ठी, कहा मुख्यमंत्री बनना…

मठ की जमीन के विवाद में हुई हत्या

बताते चले कि मैनमा मठ में करीब 100 बीघा जमीन की विवाद वर्षों से चली आ रही है, जिसमें इसके पूर्व में आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है. और आज फिर रोपनी कराने आये युवक की गोली मरकर हत्या कर दी गई है. ऐसे में मैनमा मठ का विवाद और गहरा होता जा रहा है.

also read: केन्द्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस को बनाया निशाना, कहा इनकी सरकार बनी तो पाकिस्तान में मिला देंगे जम्मू कश्मीर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें