25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Bandh : बुधवार को बीजेपी ने बुलाया 12 घंटे का बंगाल बंद

West Bengal : सुकांत मजूमदार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर बंगाल बंद की घोषणा की. उन्होंने कहा कि हड़ताल बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक जारी रहेगी.

Bengal Bandh : पश्चिम बंगाल में भाजपा ने छात्रों के समर्थन में बुधवार को 12 घंटे की राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर बंगाल बंद की घोषणा की. उन्होंने कहा कि हड़ताल बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक जारी रहेगी.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, हमें आम हड़ताल का आह्वान करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है, क्योंकि यह निरंकुश शासन लोगों की आवाज को अनसुना कर रहा है, जो मृत डॉक्टर बहन के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. न्याय के बजाय, ममता बनर्जी की पुलिस राज्य के शांतिप्रिय लोगों के साथ बर्बर व्यवहार कर रही है, जो केवल महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल चाहते हैं.

शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने बर्बर कार्रवाई की : शुभेंदु अधिकारी

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कोलकाता और हावड़ा में ‘नबान्न अभियान’ रैली में शांतिपूर्ण तरीके से भाग लेने वालों पर ‘बर्बर कार्रवाई’ का सहारा लिया है.शुभेंदु अधिकारी ने धमकी दी कि अगर राज्य सरकार द्वारा ‘बर्बरता’ नहीं रोकी गई तो पश्चिम बंगाल को ‘ठप’ कर दिया जाएगा. ऐसे में कल भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया है.

Also Read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने पीएम को लिखा पत्र, दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ सख्त कानून बनाने की रखी मांग

महिलाओं की सुरक्षा के लिए बोलना अपराध : जे.पी. नड्डा

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने ट्वीट किया, “कोलकाता से पुलिस की बर्बरता की तस्वीरों ने लोकतांत्रिक सिद्धांतों को महत्व देने वाले हर व्यक्ति को नाराज कर दिया है. दीदी के पश्चिम बंगाल में बलात्कारियों और अपराधियों की मदद करना मूल्यवान है, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा के लिए बोलना अपराध है.

कल बंगाल बंद नहीं होगा : कुणाल घोष

सुकांत की घोषणा के बाद तृणमूल नेता कुणाल घोष ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, क्या यह छात्र आंदोलन है या असामाजिक आंदोलन? क्या वे छात्र हैं ? सबने देखा कि बैरिकेड तोड़ने कौन गया. उन्होंने वह किया जो उन्मादी भीड़ को रोकने के लिए किया जाना चाहिए था. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद बीजेपी ने बंगाल में बंद का आह्वान किया है.यह बंगाल के खिलाफ साजिश है. पश्चिम बंगाल में कल बंगाल बंद नहीं होगा. सब कुछ सुचारु रुप से चलेगा.

Nabanna Abhiyan : हिंसक हुआ नबान्न अभियान, आईसी समेत कई पुलिसकर्मी और छात्र घायल

विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अत्यधिक व्यवस्था क्यों : कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अत्यधिक व्यवस्था क्यों की गई है? विभिन्न स्थानों पर प्रतिबंध लगाए गए हैं. विपक्ष और सत्तारूढ़ दल को एक साथ बैठकर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से हो नहीं तो केवल सियासत होगी और कुछ नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें