28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सफल होने के लिए हर क्षण का सदुपयोग करें विद्यार्थी : डॉ संध्या

मार्खम कॉलेज में सेमेस्टर वन के नव नामांकित विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन मीट का आयोजन विवेकानंद सभागार में मंगलवार को किया गया.

मार्खम कॉलेज में सेमेस्टर वन का इंडक्शन मीट

हजारीबाग.

मार्खम कॉलेज में सेमेस्टर वन के नव नामांकित विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन मीट का आयोजन विवेकानंद सभागार में मंगलवार को किया गया. अध्यक्षता प्रधानाचार्य डॉ संध्या प्रेम ने की. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अपने हर क्षण का हमेशा सदुपयोग करें. विद्यार्थी काॅलेज में ड्रेस कोड में रहें. ड्रेस कोड व सिंबॉल से विद्यार्थियों की अलग पहचान बनती है. राजनीति विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डॉ रंजीत कुमार ने कहा कि पूरी मेहनत, अनुशासन और लगन से पढ़ाई करके आप एक अच्छा इंसान बनकर निकले और कॉलेज की आन बान और शान को बनाये रखें. वाणिज्य विभाग के अध्यक्ष डॉ ब्रह्मदेव त्रिवेदी ने कहा कि आप पुस्तकों को पढ़कर अपने शिक्षकों के साथ चर्चा करने की आदत डालें, तभी आपके ज्ञान में वृद्धि होगी. गणित विभाग के अध्यक्ष डॉ गोविंद कुमार झा, रसायन शास्त्र विभाग के अध्यक्ष डॉ अजीत कुमार तिवारी ने भी अपने विचार व्यक्त किए. मंच संचालन हिंदी विभाग के अध्यक्ष डॉ गजेन्द्र कुमार सिंह व धन्यवाद ज्ञापन डॉ रंजीत कुमार ने किया. इस अवसर पर शिक्षकों में मुख्य रूप से डॉ जय गोविंद प्रसाद, डॉ एसएन त्रिपाठी, डॉ लाडली कुमारी, डॉ सिंधु केरकेट्टा, डॉ मर्सी अंजना तिर्की, डॉ विनय कुमार बैठा, डॉ काजल किरण, डॉ बलवंती कुमारी, डॉ आकांक्षा एक्का, डॉ अनुभा स्टेफी तिर्की, डॉ रूपम कुमारी, डॉ कनक रागिनी, डॉ शमीमा कलीम, डॉ कल्पना छाया लकड़ा समेत व्यावसायिक पाठ्यक्रम के शिक्षक व स्नातक प्रथम सेमेस्टर के नव नामांकित विद्यार्थी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें