24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

19 years Of No Entry: बॉलीवुड के पिटारे से निकली इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म का आज भी नहीं हैं कोई मुकाबला

बॉलीवुड की क्लासिक कॉमेडी फिल्म ना एंट्री ने अपने 19 साल पूरे कर लिये है, इसी मोके पर एक्टर फारदीन खान नए पूरी टीम के नाम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

नो एंट्री की यादें

19 years Of No Entry: तक दौर था जब बॉलीवुड में क्लासिक काउंडीज खूब हिट हुआ करती थी, उसी लिस्ट में फिल्म नो एंट्री भी है, सलमान खान की इस फिल्म ने 19 साल पूरे कर लिये है, एक्टर फरदीन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नो एंट्री के 19 साल पूरे होने पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की. अपने किरदार सनी को याद करते हुए फरदीन ने कहा कि इस फिल्म ने उनके करियर को नई दिशा दी और इस शानदार टीम के साथ काम करना उनके लिए एक यादगार एक्सपीरियंस रहा.

सलमान और अनिल कपूर को फरदीन का धन्यवाद

फरदीन ने अपने को-स्टार्स अनिल कपूर और सलमान खान का आभार व्यक्त किया, जिनकी पर्सनालिटी और स्टार पावर ने फिल्म को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. उन्होंने फिल्म की फीमेल को स्टार्स, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बासु और सेलिना जेटली की भी तारीफ की, जिन्होंने अपनी खास रोल्स से फिल्म को एक हंसी का तूफान बना दिया.

19 Years Of No Entry
19 years of no entry

डायरेक्टर अनीस बज्मी का शानदार निर्देशन

फरदीन ने फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी के विजन की तारीफ की और लिखा, जिनकी गाइडेंस में नो एंट्री एक कॉमेडी क्लासिक बन गई. साथ ही, प्रोड्यूसर बोनी कपूर का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन पर विश्वास जताया और सनी का किरदार निभाने का मौका दिया.

फैंस के लिए फरदीन का खास मेसेज

फरदीन खान ने अपनी पोस्ट के अंत में दर्शकों का भी तहे दिल से धन्यवाद किया, जिन्होंने नो एंट्री और उनके किरदार सनी को इतना प्यार और सपोर्ट दिया. उन्होंने कहा कि दर्शकों का ये प्यार और तारीफ उनके लिए बहुत मायने रखता है.

नो एंट्री 2 की उम्मीदें

नो एंट्री के 19 साल पूरे होने के साथ, फैंस के बीच सीक्वल को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि नो एंट्री 2 के बारे में कई खबरें और अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अब तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

क्या No Entry 2 बनेगी?

नो एंट्री के 19 साल पूरे होने के साथ, फैंस के बीच सीक्वल को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि नो एंट्री 2 के बारे में कई खबरें और अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अब तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें