24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

36 घंटे बाद मिला नहर में डूबे युवक का शव

थाना क्षेत्र के सकरौल गांव के पास दोन नहर में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया गया है.

इनरवा. थाना क्षेत्र के सकरौल गांव के पास दोन नहर में डूबे युवक का शव बरामद कर लिया गया है. वह नहर की तेज धार में बहते हुए दो किलोमीटर दूर चला गया था. दोन नहर के इनरवा फाटक के पास पानी में तैरते हुए स्थिति में लोगों ने शव को देखा और शव को निकाला गया है. परिजन और लोगों ने जिसकी पहचान मृत युवक सकरौल के मुकेश राउत (30) के रूप में कर ली है. सूचना मिलने पर इनरवा पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया.

थानाध्यक्ष बसंत कुमार ने बताया कि नहर में डूबे युवक मुकेश के शव को इनरवा नहर के फाटक के पास तैरते हुए स्थिति में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि सकरौल गांव निवासी हीरामन राउत का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश राउत विगत रविवार की शाम पांच बजे दोन नहर में नहाने गया था और उसमें डूब गया था. सूचना मिलने पर परिजनों में चीत्कार मच गया. घटना की सूचना आसपास के गांव में आग की तरफ फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना इनरवा पुलिस को दिया था. वहीं स्थानीय गोताखोरों ने नहर में डूबे युवक की घंटों खोजबीन की, लेकिन शाम को अंधेरा होने तक शव का पता नहीं चल सका था. एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और सोमवार को फिर से शव की तलाश शुरू की गई. पूरी दिन तलाशी के बाद भी शव का पता नहीं चल पाया था. एनडीआरएफ की टीम वापस चली गई थी. परंतु 36 घंटे बाद मंगलवार की सुबह मृत युवक का शव इनरवा नहर के फाटक के पास पानी में तैरते हुए स्थिति में बरामद किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें