31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी का सामान बंटवारा कर रहे चार चोर धराये नकद समेत लाखों रुपये के आभूषण बरामद

बिदुपुर थाने की पुलिस ने दाउदनगर गांव में सुनसान स्थान पर चोरी के सामान का आपस में बंटवारा कर रहे चार चोरों को गिरफ्तार किया है.

बिदुपुर. बिदुपुर थाने की पुलिस ने दाउदनगर गांव में सुनसान स्थान पर चोरी के सामान का आपस में बंटवारा कर रहे चार चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से 45200 रुपये नकद तथा लाखों रुपये के आभूषण को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपितों की पहचान दाउदनगर गांव के राजकुमार पासवान के पुत्र रवि कुमार, भोला पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार और रविरंजन सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह तथा कमालपुर सिंघिया गांव के राम स्वरूप सिंह के पुत्र मेघनाथ सिंह के रूप में की गयी है. पकड़े गये आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने सूचना मिली थी कि दाउदनगर गांव की गाछी की बगल में कुछ संदिग्ध जुटे हुए हैं. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां छापेमारी कर चार युवकों को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान पुलिस को उनके पास से लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और 45200 रुपये नकद मिले. इसके बाद पुलिस चारों को गिरफ्तार कर थाना ले गयी. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही चोरों के पास से बरामद सामान पिछले दिनों पकौली गांव के एक घर से चाेरी किये गये थे. फिलहाल पुलिस चारों आरोपितों से पूछताछ कर रही है. मालूम हो कि पिछले एक माह से बिदुपुर थाना क्षेत्र के लोग चोरों के आतंक से त्रस्त हैं. पिछले एक माह के दौरान चोरों ने रामदौली गांव की एक महिला को हथियार के बल पर बंधक बना कर लूट के अलावा पकौली, मनियारपुर, मधुरापुर, कुतुबपुर, दाउदनगर, भैरोपुर, बजीतपुर मलाही उर्फ ऊंची डीह आदि गांव में एक दर्जन से अधिक घरों में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं. लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस बैकफुट पर दिख रही थी. पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गये चोरों से पूछताछ के आधार चोरी की कई घटनाओं को खुलासा हो सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें