24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेउरा गोलीकांड :: जदयू , भाकपा व लोजपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा छेगन नेउरा

छेगन नेउरा गोलीकांड को लेकर जदयू, भाकपा व लोजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मृत पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर व घायलों के परिजनों से मुलाकात की.

शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो सीएम से मिलेंगे पूर्व मंत्री मनोज कुमार प्रशासन को दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की दी चेतावनी प्रतिनिधि, मीनापुर छेगन नेउरा गोलीकांड को लेकर जदयू, भाकपा व लोजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मृत पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर व घायलों के परिजनों से मुलाकात की.टीम के सदस्यों ने घटना की जानकारी ली. पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा के नेतृत्व में जदयू नेताओं का प्रतिनिधिमंडल छेगन नेउरा पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की. जानकारी लेने के बाद मनोज कुशवाहा ने एसएसपी से फोन पर बात की. एसएसपी ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा. मनोज कुशवाहा ने कहा कि तीन दिनों के भीतर मामले का उद्भेदन नहीं हुआ तो वह परिजनों को लेकर सीएम से मिलेंगे. पटना से ही टीम गठित कर परिजनों को न्याय दिलवाउंगा. मौके पर रामदेव प्रसाद, कार्तिक मणि, अरविंद कुमार, गरीबनाथ साह, डॉ अवध किशोर, चंद्रशेखर कुमार व राजकुमार साह मौजूद थे. भाकपा का प्रतिनिधिमंडल ने मृत पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर के परिजनों तथा गोलीबारी में गंभीर जख्मी व्यवसायी नन्दलाल साह के परिवारजनों से मिलकर घटना की भर्त्सना की तथा हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की प्रशासन से मांग की. घटना के बाद से ही नेउरा बाजार बंद है. आम स्थानीय लोग भय से घर से बाहर नहीं निकल रहे है. भाकपा प्रतिनिधिमंडल ने मृतक पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर के पुत्र शेखर कुमार पत्नी अनिता देवी, गंभीर रूप से जख्मी दुकानदार नन्दलाल साह की पत्नी बेबी देवी, पुत्री रिति कुमारी, दामाद शेखर कुमार सहित मुहल्ला के अन्य लोगों से वास्तविकता की जानकारी ली. प्रतिनिधिमंडल के प्रतिवेदन के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए तथा सरकारी नौकरी देने, जख्मी पिता-पुत्र के इलाज के लिए पचीस लाख रुपए तथा सुरक्षा की मांग की है. भाकपा हमलावरों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में अनिश्चितकालीन आंदोलन चलाने पर बाध्य होगी. भाकपा आपराधिक घटनाओं में हो रहे अप्रत्याशित वृद्धि पर रोक लगाने में जिला पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ संघर्ष तेज करेगी. प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के सहायक जिला सचिव जगदीश प्रसाद गुप्ता, अंचल सचिव शिवजी प्रसाद, प्रो लक्ष्मीकांत, उमेश प्रसाद, रामएकबाल राय तथा भिखारी प्रसाद यादव शामिल थे. दूसरी ओर लोजपा रामविलास के प्रखंड अध्यक्ष राणा मुकेश सिंह व युवा अध्यक्ष आफताब आलम के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओ ने परिजनो से मुलाकात की. मौके पर अनिश ठाकुर, भगत जी, जितेंद्र कुमार सिंह, विधानंद प्रसाद, सिरचंद पासवान, भिखारी ठाकुर, देवेंद्र पासवान आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें