24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News:Railway News:फर्जी टीटीई पकड़ाया, आरपीएफ के हवाले किया

26 अगस्त को यात्री ने अधिकारियों को सूचित किया कि एक व्यक्ति, जो फर्जी टिकट परीक्षक (टीटीई) के रूप में काम कर रहा था, गाड़ी संख्या 13212 की जांच कर रहा था.

Fake TTE arrested:चंद्र किशोर यादव, टाइगर स्क्वायड की टीम के सदस्यों ने त्वरित कार्रवाई की. उन्होंने और धर्मेंद्र कुमार ने 24 घंटे के भीतर इस फर्जी टीटीई को दरभंगा में पकड़ लिया.

समस्तीपुर : समस्तीपुर मंडल के दरभंगा स्टेशन पर एक फर्जी टीटीई पकड़ाया है. 26 अगस्त को यात्री ने अधिकारियों को सूचित किया कि एक व्यक्ति, जो फर्जी टिकट परीक्षक (टीटीई) के रूप में काम कर रहा था, गाड़ी संख्या 13212 की जांच कर रहा था. यात्री ने इसका फोटो भी खींचा और तुरंत रेल प्रशासन को इसकी सूचना दी. इस सूचना के आधार पर चंद्र किशोर यादव, टाइगर स्क्वायड की टीम के सदस्यों ने त्वरित कार्रवाई की. उन्होंने और धर्मेंद्र कुमार ने 24 घंटे के भीतर इस फर्जी टीटीई को दरभंगा में पकड़ लिया. टीटीई की पहचान अखिल चौधरी, भटियाही दरभंगा के रूप में की गई है. पकड़े गए आरोपी को आरपीएफ दरभंगा के हवाले कर दिया गया है. जिस पर आवश्यक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. जिससे इस प्रकार की धोखाधड़ी पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी. डीआरएम विनय श्रीवास्तव ने बताया कि यात्रियों से अनुरोध करते हैं कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत संबंधित अधिकारियों को दें. आपका सहयोग हमें बेहतर यात्री सुविधा प्रदान करने में सहायता प्रदान करता है.

दस दिन पहले काली मंदिर में पूजा करने गयी महिला नहीं लौटी घर

मोरवा: प्रखंड क्षेत्र की धर्मपुर बांदे पंचायत से एक महिला अपने एक बच्चे को साथ लेकर घर से फरार हो गई. उसकी पहचान राजेश ठाकुर की पत्नी पुनीता कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि 10 दिन पहले पंचायत के काली मंदिर में वह पूजा अर्चना करने आयी थी. उसके साथ पांच साल का बेटा अंकित भी था. पूजा अर्चना के बाद वह घर नहीं पहुंची तो घर वालों को शंका हुई खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. सारे नाते रिश्तेदारों के यहां खोजकर घर वाले थक चुके थे. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

इधर घटना की जानकारी पटोरी थाना पुलिस को दी गई, पुलिस के द्वारा दो बार पीड़ित के घर जाकर मामले की पड़ताल भी की गई, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है. अनहोनी की आशंका से घर वाले परेशान हैं. महिला का मोबाइल उसी दिन से स्विच ऑफ बता रहा है. महिला के पति ने बताया कि बगैर किसी बात के महिला अपने दो बच्चे को घर पर छोड़ एक बच्चे को लेकर घर से निकल गयी है. छपरा स्थित उसके मायके में भी उसका कोई पता नहीं चल सका है. उसके ढूंढने के सारे प्रयास अब तक विफल साबित हुए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें