24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nawada News : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

Nawada News : टोल प्लाजा के समीप एनएच-20 पर हुआ हादसा

Nawada News : रजौली. थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप एनएच-20 पर सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गयी. वहीं, बाइक सवार एक युवक घायल हो गया. घटना मंगलवार की रात लगभग आठ बजे की है. घायल युवक को डायल 112 की टीम में रहे एएसआइ राजेश कुमार, कॉन्स्टेबल प्रियम भारती व चालक निवास कुमार के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

अस्पताल में ड्यूटी में रहे चिकित्सक डॉ पारितोष कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान नरहट थाना क्षेत्र निवासी गोवासा के सइदापुर गांव निवासी रिपु यादव के रूप में हुई है. साथ ही कहा कि घायल व्यक्ति का प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर किया गया है.

Nawada News : 112 टीम ने घायल के परिजनों को सूचित किया

डायल 112 टीम ने घायल के परिजनों को सूचित किया. बताया जाता है कि सड़क किनारे खड़ी टेलर वाहन में पीछे से टक्कर दे मार दी. इसके कारण दुर्घटना में एक व्यक्ति की जान चली गयी. वहीं, दूसरा व्यक्ति जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

वहीं, घटना की खबर सुनकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार, अपर थानाध्यक्ष सह एसआई अजय कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल एवं अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में पहुंच परिजनों को ढांढ़स बंधाया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान सइदापुर निवासी बालेश्वर यादव के पुत्र राजेश यादव के रुप में की गयी है. बाइक संख्या जेएच 19 बी8706 को सुरक्षित रखा गया है. साथ ही बताया कि परिजनों के आवेदन पर कार्रवाई की जायेगी.

Nawada News in Hindi : click here

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें