28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खिड़की के रास्ते घर में घुसा चोर, 50 हजार नकदी समेत सामान उड़ाये

होरिल राय की पुत्रवधु कुसुम देवी के द्वारा बताया गया कि रात्रि में ये तथा इनके ससुर एवं सास सभी बाहर बरामदे में सो रहे थे. इसी बीच चोरों ने घर के पीछे खिड़की के ईंट को गिराकर घर में प्रवेश कर गोदरेज, बक्सा इत्यादि तोड़कर गहना जेवर समेत अन्य सामानों की चुराकर ले गये.

गिरिडीह.

धनवार थाना के घोड़थंभा ओपी अंतर्गत भरौना गांव में बीते एक महीने में हुए तीन चोरी का अनुसंधान पूरा भी नहीं हुआ है और अपराधियों ने चौथी घटना को अंजाम दे दिया. बीते रात्रि दिनांक 26 अगस्त को भरौना ग्राम अंतर्गत होरिल राय के घर में चोरों ने खिड़की के रास्ते घर में प्रवेश कर गोदरेज, बक्सा तोड़कर गहना जेवर समेत करीब 50 हजार रुपए के सामान की चोरी कर ली. होरिल राय की पुत्रवधु कुसुम देवी के द्वारा बताया गया कि रात्रि में ये तथा इनके ससुर एवं सास सभी बाहर बरामदे में सो रहे थे. इसी बीच चोरों ने घर के पीछे खिड़की के ईंट को गिराकर घर में प्रवेश कर गोदरेज, बक्सा इत्यादि तोड़कर गहना जेवर समेत अन्य सामानों की चुराकर ले गये. बता दें कि पिछले एक महीने के अंदर इस क्षेत्र की यह चौथी घटना है. सबसे पहले 28 जुलाई को एक मंदिर में चोरों ने इन्वर्टर, बैटरी, बाजा और अन्य सामान की चोरी की. कुछ ही दिन बाद 7 अगस्त को राजू विश्वकर्मा के दुकान एवं बगल के होटल में घुसकर लाखों के सामान की चोरी कर ली. तीसरी घटना में मुमताज अंसारी एवं महबूब अंसारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों के सामान की चोरी कर ली. खोरीमहुआ एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह से बात करने पर बताया गया कि चोरों को पकड़ने के लिए इलाके में गश्ती बढ़ाने और जल्द से जल्द चोरों को जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही घोड़थंभा ओपी प्रभारी शंभू कुमार को जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें