23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फारबिसगंज में रसोई गैस सिलिंडर के फटने से एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल

शहर के शास्त्री चौक कोठीहाट के समीप वार्ड दो में मंगलवार की देर शाम एक व्यक्ति के घर में रसोई गैस सिलिंडर में आग लग जाने व आग लगने के बाद रसोई गैस सिलिंडर के ब्लास्ट कर जाने के कारण आग से झुलसने से करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

प्रातिनिधि,फारबिसगंज. शहर के शास्त्री चौक कोठीहाट के समीप वार्ड दो में मंगलवार की देर शाम एक व्यक्ति के घर में रसोई गैस सिलिंडर में आग लग जाने व आग लगने के बाद रसोई गैस सिलिंडर के ब्लास्ट कर जाने के कारण आग से झुलसने से करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर रूप से घायलों में महिलाएं भी शामिल है. घटना के बाद आसपास के लोगो ने गंभीर रूप से घायल सभी लोगो को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों में अस्पताल के पूर्व उपाधीक्षक डॉ केएन सिंह सहित अन्य चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा गंभीर रूप से घायल सभी लोगो का इलाज किया जा रहा है. बताया जाता है कि रसोई गैस सिलिंडर के फटने व आग से झुलसने से गंभीर रूप से घायलों में 60 वर्षीय रामानंद पासवान पिता स्वर्गीय मुरारी पासवान,17 वर्षीय छोटू कुमार पिता दीपक शर्मा,18 वर्षीय छोटू कुमार पिता सदानंद बैठा,50 वर्षीय बबिता देवी पति महानंद पासवान,40 वर्षीय विजय पासवान पिता रामानंद पासवान,45 वर्षीय रेशमी देवी पति रंजीत पासवान,20 वर्षीय छोटू पासवान पिता दयानंद पासवान, 30 वर्षीय अंजली देवी पति विजय पासवान,40 वर्षीय रेणु देवी पति अरुण कुरैल 40 वर्षीय कविता देवी पति अनिल पासवान सहित अन्य सभी वार्ड संख्या 02 कोठीहाट फारबिसगंज निवासी बताये जाते है. चिकित्सकों ने बताया कि रसोई गैस सिलिंडर फटने से झुलसने से गंभीर रूप से घायल कई लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है. इधर अस्पताल में एक साथ गंभीर रूप से घायल लगभग एक दर्जन लोगो के इलाज के लिए पहुंचने के बाद अस्पताल में अफरा तफरी मचता दिखा. अस्पताल में इलाजरत गंभीर रूप से घायलों ने घटित घटना के संदर्भ में बताया कि रामानंद पासवान के यहां नया रसोई गैस सिलिंडर आज आया था. जिसे लगाने के बाद गैस लिक होने के कारण गैस सिलिंडर में आग लग गयी. गैस सिलिंडर में आग लगने के बाद लोगों ने उसे बुझाने का प्रयास कर रहे थे कि इसी क्रम में रसोई गैस सिलिंडर ब्लास्ट कर गया. रसोई गैस सिलिंडर के ब्लास्ट करते ही वहां मौजूद लोग उसके चपेट में आकर झुलस जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गये. इधर घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह व अन्य कनीय पुलिस पदाधिकारियों के अलावा समाजसेवी सह वार्ड पार्षद मनोज कुमार सिंह,हेमंत कुमार उर्फ संजय रजक,कुणाल केडिया,प्रतीक भगत,संतोष मिश्रा,रोहन धनावत,अमन धनावत, मो इमामुल हक सहित अन्य ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर अस्पताल में इलाजरत गंभीर रूप से घायलों के स्वास्थ्य का हाल जाना.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें