26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपहरण सहित आधा दर्जन कांडों का वांछित अपराधी गिरफ्तार

महलगांव थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपहरण सहित आधा दर्जन कांडों के आरोपित सलमान उर्फ असहाब, पिता क़ासिम, वार्ड संख्या 01, ग्राम रजवाकोल, पंचायत भूना मजगामा, थाना महलगांव को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

प्रतिनिधि, जोकीहाट. महलगांव थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपहरण सहित आधा दर्जन कांडों के आरोपित सलमान उर्फ असहाब, पिता क़ासिम, वार्ड संख्या 01, ग्राम रजवाकोल, पंचायत भूना मजगामा, थाना महलगांव को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. आवश्यक पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया. महलगांव थानाध्यक्ष कनकलता ने जानकारी देते बताया कि वांछित अपराधी पर पिछले मई माह में दो लोगों के अपहरण कर फिरौती की मांग का आरोप है. हालांकि शीघ्र ही अपहरणकर्ताओं के चंगुल से दोनों अपहृत को रिहा करा लिया गया था, लेकिन उक्त अपहरण की घटना में शामिल अपहरणकर्ता पुलिस की नजर से फ़रार हो गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि मई महीने में पछियारी पिपरा पंचायत के पेचेली गांव के अभिषेक कुमार व मदन विश्वास का ताहा चौक से फिरौती को लेकर सलमान व नौमान आदि बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. दो दिन पूर्व नौमान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. सलमान पर महलगांव थाना में पांच व अमौर थाना में एक मामले में नामजद अभियुक्त है. पुलिस को लंबे समय से सलमान की गिरफ्तारी का इंतज़ार था. सलमान अपहरण की घटना के बाद पुलिस की चंगुल से बचने के लिए बाहर चला गया था. महलगांव थानाध्यक्ष ने गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. बागनगर पंचायत के मटियारी चौक से उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया. सलमान फिर से बाहर भागने की फ़िराक़ में था, लेकिन इससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दो दिन पहले इसी मामले में नोमान, पिता साहिद, ग्राम भूना मजगामा वार्ड संख्या 13 को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. नोमान के खिलाफ जोकीहाट व अमौर थाना में केस दर्ज है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें