22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन का थानाध्यक्ष ने दिया निर्देश

आदर्श थाना फारबिसगंज के थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह थाना परिसर में थाना में पदस्थापित सभी कनीय पुलिस पदाधिकारियों व कांड के अनुसंधानकर्ताओं के साथ बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था के संधारण पर चर्चा करते हुए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिये.

प्रतिनिधि, फारबिसगंज. आदर्श थाना फारबिसगंज के थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह थाना परिसर में थाना में पदस्थापित सभी कनीय पुलिस पदाधिकारियों व कांड के अनुसंधानकर्ताओं के साथ बैठक कर लंबित कांडों की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था के संधारण पर चर्चा करते हुए कई आवश्यक दिशा निर्देश दिये. थानाध्यक्ष ने थाना में पदस्थापित एक-एक कनीय पुलिस पदाधिकारी सह कांडों के अनुसंधानकर्ताओं से बारी-बारी से उनके पास लंबित कांडों के संदर्भ में जानकारी ली. समीक्षा बैठक के दौरान थानाध्यक्ष ने कांड के अनुसंधान कर्ताओं को लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन करने, लंबित कांडों में फरार चल रहे आरोपियों,वारंटियों को गिरफ्तार करने, थाना में दर्ज पुराने आपराधिक मामले में हाल के दिनों में जेल से जमानत पर रिहा होकर बाहर रहने वाले पुराने अपराधियों के गतिविधियों पर अपनी पैनी नजर रखने व अपराध नियंत्रण पर जहां आवश्यक दिशा निर्देश दिये. वहीं आगामी 01 सितंबर को फारबिसगंज में निकलने वाले ऐतिहासिक महावीरी झंडा शोभा यात्रा के दौरान सुरक्षा और विधि व्यवस्था के संधारण को ले कर भी आवश्यक व महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें