25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवस्था बदलने तक बिहार में रहेंगे : प्रशांत

जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में व्यवस्था परिवर्तन होने तक वे यही रहेंगे और बिहार से बाहर कहीं नहीं जाएंगे.

संवाददाता, पटना जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में व्यवस्था परिवर्तन होने तक वे यही रहेंगे और बिहार से बाहर कहीं नहीं जाएंगे. बिहार में रोजगार और शिक्षा की तलाश में जब तक गुजरात, पंजाब, हरियाणा और महाराष्ट्र से लोग नहीं आएंगे तब तक बिहार में व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा नहीं होगा. ऐसा होने पर ही जेपी और लोहिया का सपना भी पूरा होगा. उन्होंने बिहार की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह इस बार नेता और उनके बच्चों को वोट नहीं दें, उनकी जगह अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट करें. प्रशांत किशोर ने यह बातें मंगलवार को ज्ञान भवन के सभागार में समाजवादी समागम के अवसर पर प्रेसवार्ता में कहीं. इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव अपने सहयोगियों सहित जनसुराज में शामिल हुए. प्रशांत किशोर ने कहा कि वह विस चुनाव बिहार की जनता की ताकत पर लड़ेंगे और यहां दो करोड़ लोगों से 100-100 रुपये चंदा लेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार में जीडीपी ग्रोथ के नाम पर आम लोगों के साथ छल किया जाता रहा. दलित, अति पिछड़े, पिछड़े वर्गों का कोई विकास नहीं हुआ. प्रशांत किशोर वंचितों की आवाज बन रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें