27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हावड़ा ब्रिज बंद होने से 47 हजार से ज्यादा यात्रियों ने की यात्रा

छात्र समाज के नबान्न अभियान को लेकर हावड़ा ब्रिज के बंद किये जाने के कारण ईस्ट-वेस्ट मेट्रो में यात्रियों की भारी भीड़ रही. मंगलवार शाम पांच बजे तक कोलकाता मेट्रो की ग्रीन लाइन दो में करीब 47 हजार यात्रियों ने यात्रा की.

कोलकाता. छात्र समाज के नबान्न अभियान को लेकर हावड़ा ब्रिज के बंद किये जाने के कारण ईस्ट-वेस्ट मेट्रो में यात्रियों की भारी भीड़ रही. मंगलवार शाम पांच बजे तक कोलकाता मेट्रो की ग्रीन लाइन दो में करीब 47 हजार यात्रियों ने यात्रा की. यह आंकड़ा आम दिनों से काफी ज्यादा रहा. पिछले मंगलवार इसी अवधी में यह संख्या करीब 28 हजार थी. मेट्रो से मिली जानकारी के अनुसार, शाम 5.00 बजे तक, ब्लू लाइन मेट्रो ( कवि सुभाष से दमदम ) में लगभग तीन लाख यात्री और ग्रीन लाइन-वन ( सियालदह से सेक्टर पांच) में 25 हजार से अधिक यात्रियों ने यात्रा कर ली थी.

लिलुआ से धर्मतला जाने के लिए हावड़ा स्टेशन मेट्रो में पहुंची राधा साव ने बताया कि छात्र समाज के आंदोलन के कारण हावड़ा ब्रिज और द्वितीय हावड़ा ब्रिज बंद था. ऐसे में हावड़ा स्टेशन से ईस्ट-वेस्ट मेट्रो में सवार होकर सीधे धर्मतला पहुंचा जा सकता है. यह सुरक्षित होने के साथ ही फास्ट भी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें