25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जारी रहेगी जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल

आरजी कर में जूनियर महिला डॉक्टर से रेप व हत्या मामले में जूनियर डॉक्टर ही नहीं, सीनियर डॉक्टर भी न्याय की मांग पर आंदोलन कर रहे हैं. आंदोलकारी जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल अभी जारी रहेगी.

चिकित्सकों ने आरजी कर में बनाया धरना मंच

संवाददाता, कोलकाता

आरजी कर में जूनियर महिला डॉक्टर से रेप व हत्या मामले में जूनियर डॉक्टर ही नहीं, सीनियर डॉक्टर भी न्याय की मांग पर आंदोलन कर रहे हैं. ज्वाइंट डॉक्टर्स फोरम की ओर से आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्लेटिनम जुबली बिल्डिंग के सामने धरना मंच बनाया गया है. आंदोलकारी जूनियर डॉक्टर स्थायी मंच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी हड़ताल अभी जारी रहेगी. सोमवार देर रात कोलकाता मेडिकल कॉलेज में हुई जूनियर डॉक्टरों की गर्वनिंग बॉडी (जीबी) की बैठक में यह निर्णय लिया गया. हड़ताल जारी रखने के लिए आरजी कर के बाहर एक स्थायी मंच बनाया जा सकता है.फिलहाल उनका फोकस आंदोलन को और मजबूत बनाने का है. बता दें कि नेशनल मेडिकल कॉलेज, बर्दवान और उत्तर बंगाल व झाड़ग्राम के जूनियर डॉक्टर भी सक्रिय रूप से आरजी कर के आंदोलन में हिस्सा ले रहे हैं. अब कुछ निजी अस्पतालों से जुड़े चिकित्सक भी समर्थन में उतर आये हैं. बुधवार को पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फ्रंट के बैनर तले एक रैली निकाली जायेगी. यह जुलूस श्यामबाजार से धर्मतल्ला तक निकलेगा. इसमें आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष के निलंबन और कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल के इस्तीफे की भी मांग की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें